चिराग पासवान की LJPR में मची भगदड़, एक साथ 22 नेताओं ने दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187575

चिराग पासवान की LJPR में मची भगदड़, एक साथ 22 नेताओं ने दिया इस्तीफा

Bihar News: चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास को तगड़ा झटका लगा है. लोजपा रामविलास से नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 3 अप्रैल को 22 नेताओं ने चिराग पासवान की पार्टी को छोड़ दिया. 

चिराग पासवान

Bihar News: बिहार के 40 सीटों में 5 पर चुनाव लड़ रही चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास को तगड़ा झटका लगा है. लोजपा रामविलास से नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 3 अप्रैल को 22 नेताओं ने चिराग पासवान की पार्टी को छोड़ दिया. लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास में भगदड़ जैसे हालात हो गए है.

दरअसल, लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास पार्टी से आज 22 लोगों ने पटना में इस्तीफा दे दिया. जिसमें से कई पदाधिकारी थे. उन्होंने चिराग पासवान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अब पार्टी के तरफ से ऑफिशियल बयान आया है. लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास की प्रवक्ता विनीत सिंह ने कहा कि कोई भी निर्णय एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया से लिया जाता है. लोकसभा चुनाव में जो उम्मीदवारों का चयन हुआ है उसको संसदीय बोर्ड ने चयन किया है और उसे पर आखिरी मोहर राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लगाया गया है. कुछ लोग ऐसे निर्णय से ना खुश हैं और चोट पहुंची है तो कुछ लोगों ने आज पार्टी से इस्तीफा दिया.

लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास की प्रवक्ता विनीत सिंह ने कहा कि जो सूची मेरे पास पहुंची, उसमें मैंने अपना नाम देखकर हैरान रह गया, मैंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है. आज भी मैं अपने पार्टी में मजबूती के साथ हूं.

यह भी पढ़ें:'नीचे मत देखो, ऊपर देखकर वोट दो', तेजस्वी ने किस पर साधा निशाना, पप्पू या बीजेपी?

चिराग पासवान पर आरोप

वहीं, पार्टी से इस्तीफा देने के बाद बागी नेताओं ने चिराग पासवान पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने पैसे लेकर बाहरी लोगों को लोकसभा का टिकट दिया. लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास पार्टी के संगठन सचिव रहे रविंद्र सिंह ने कहा, 'हम सभी लोग चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान के समय से साथ हैं. जब लोजपा टूटी तब भी हम लोग उनके साथ रहे, मगर टिकट बाहरी लोगों को दिया गया है.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news