Bihar Politics: तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली को लेकर महागठबंधन के जुटे सभी दल, लोगों के ठहरने की व्यापक व्यवस्था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136518

Bihar Politics: तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली को लेकर महागठबंधन के जुटे सभी दल, लोगों के ठहरने की व्यापक व्यवस्था

Bihar Politics News: राजद का दावा है कि जन विश्वास रैली ऐतिहासिक होगी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि महागठबंधन की जन विश्वास महारैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. इस रैली में 10 लाख से अधिक लोग भाग लेंगे.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Bihar Politics: बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली महागठबंधन की जन विश्वास महारैली को लेकर सभी घटक दल तैयारी में जुटे हैं. बाहर से आने वाले लोगों के ठहरने की व्यवस्था भी की गई है. राजद के नेताओं की माने तो पार्टी की ओर से जन विश्वास रैली में आने वाले लोगों के लिए दो मार्च की शाम से तीन मार्च की सुबह तक ठहरने के लिए वेटनरी कॉलेज मैदान, दीघा के जनार्दन घाट और गर्दनीबाग स्थित मंत्री आवासीय परिसर में शिविर बनाए गए हैं.

जन विश्वास रैली के प्रचार-प्रसार के लिए राजद और कांग्रेस द्वारा प्रचार रथ चलाया जा रहा है. राजद का दावा है कि जन विश्वास रैली ऐतिहासिक होगी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि महागठबंधन की जन विश्वास महारैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. इस रैली में 10 लाख से अधिक लोग भाग लेंगे. रैली में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा वर्तमान अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी उपस्थित रहेंगे.

यह भी पढ़ें: झारखंड में सीट शेयरिंग करीब तय, बिहार में कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा, अभी फैसला नहीं

भाकपा-माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि महागठबंधन के आह्वान पर 3 मार्च की महारैली की तैयारी पूरी हो चुकी है. इसमें भाकपा-माले पूरी ताकत के साथ उतरेगी. इस महारैली के जरिए बिहार से जो आवाज उठेगी, उसके राजनीतिक संदेश की अनुगूंज पूरे देश में सुनाई देगी.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने 20 फरवरी को जन विश्वास यात्रा पर निकले. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा कि जरिये बिहार के 38 जिलों में जाएंगे. ये यात्रा 20 फरवरी शुरू होकर से 1 मार्च तक चलेगी. तेजस्वी यादव ने जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करने से पहले अपने घर के मंदिर में पूजा-पाठ की थी. इस दौरान उनके पिता लालू प्रसाद प्रसाद और मां राबड़ी देवी भी मौजूद थीं.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news