Bihar News: कब अलग होंगे नीतीश कुमार और लालू यादव? बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने बता दी डेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2077182

Bihar News: कब अलग होंगे नीतीश कुमार और लालू यादव? बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने बता दी डेट

Bihar Politics: बिहार में इस समय सियासी हलचल मची हुई है और इसी बीच जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं.

(फाइल फोटो)

Patna:Bihar Politics: बिहार में एक बार से सियासी हलचल तेज हो गई है. नीतीश कुमार को लेकर लगातार कयास लगाये जा रहे हैं. माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले ही नीतीश कुमार एक बार फिर एनडीए का हाथ थाम सकते हैं. वहीं, दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता कह रहे हैं कि सब कुछ ठीक है. इसी बीच नीतीश कुमार के पुराने साथी जीतन राम मांझी ने एक बड़े राजनीतिक उल्टफेर को लेकर इशारा किया है. 

हम के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने फिर से दावा किया है कि बिहार में जल्द ही एक बड़ा खेला होने वाला है. उन्होंने कहा है कि 25 जनवरी के बाद जदयू और राजद की राहें अलग हो जाएगी. उन्होने आगे कहा कि जदयू का नया ठिकाना कहां पर होगा, अभी ये तय नहीं हैं. वो आगे बोले, मैने तो पहले ही कहा था कि खेला होगा और खेला शुरू हो गया है. 

बता दें कि नीतीश कुमार के इंडी गठबंधन को छोड़ एनडीए में शामिल होने को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. मांझी ने मंगलवार को भी कहा था कि बिहार में खेला होने वाला है.उन्होंने एक्स पर लिखा था- बंगला में कहतें हैं, "खेला होबे", मगही में कहतें हैं, "खेला होकतो", भोजपुरी में कहतें हैं, "खेला होखी".. बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं…

गौरतलब है कि इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि नीतीश कुमार जल्दी ही एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं. मंगलवार को जीतन राम मांझी ने कहा था कि बिहार में फिर से खेला होने वाला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा था-  बंगला में कहतें हैं, "खेला होबे", मगही में कहतें हैं, "खेला होकतो", भोजपुरी में कहतें हैं, "खेला होखी".. बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं… इससे पहले  केन्द्रीय मंत्री अमित शाह से पूछा गया कि पुराने साथी जो छोड़ कर गये हैं, तो क्या वो वापस आएंगे, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर किसी का प्रस्ताव आया तो वो विचार जरूर करेंगे. 

Trending news