Bihar Political Crisis: 'मर जायेंगे, लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे', नीतीश पर कांग्रेस का अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2079816

Bihar Political Crisis: 'मर जायेंगे, लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे', नीतीश पर कांग्रेस का अटैक

Bihar Political Crisis: कांग्रेस विधायक अजीत सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन उन्होंने (नीतीश कुमार) ही शुरुआत की थी. देश के हित में बिहार के हित मे उन्हें नहीं जाना चाहिए. अगर वह बीजेपी में जाते है तो आश्चर्य की बात होगी, क्योकि वह कहते थे मर जायेंगे, लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे.

कांग्रेस विधायक अजीत सिंह

Bihar Political Crisis: भीषण ठंड में बिहार का राजनीतिक तापमान हाई लेवल पर है. पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. सभी पार्टियों में बैठकों का दौर जारी है. इंडी अलायंस में खलबली मची हुई है. वहीं, सूत्रों के हवाले से यह भी खबर सामने आई कि कांग्रेस के 13 विधायकों को जदयू तोड़ सकती है. वर्तमान के राजनीतिक परिपेक्ष्य, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में जाने और कांग्रेस विधायकों के टूटने मामले में विधायक अजित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है.

अजित शर्मा ने कहा कि हम जो देख रहे हैं वह फिलहाल अभी हलचल है. हम वेट एंड वाच में हैं कि आखिर हो क्या रहा है? मुझे नहीं लगता कि नीतीश कुमार जी डेढ़ साल पहले भाजपा को छोड़ कर आए हैं. अब महागठबंधन से अलग होंगे. कांग्रेस विधायक अजीत सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन उन्होंने (नीतीश कुमार) ही शुरुआत की थी. देश के हित में बिहार के हित मे उन्हें नहीं जाना चाहिए. अगर वो भाजपा में जाते है तो आश्चर्य की बात होगी, क्योकि वह कहते थे मर जायेंगे लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे.

कांग्रेस विधायक अजीत सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अगर जाते भी है तो आगे का निर्णय सोनिया गांधी,  लालू प्रसाद यादव लेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों से किसी का कोई सम्पर्क नहीं है. एक भी विधायक किसी भी पार्टी में नहीं जाएगा. राहुल गांधी न्याय यात्रा पर हैं. हम सभी कांग्रेस के लोग एक साथ है.

बता दें कि नीतीश कुमार के पाला बदलने की खबरों को लेकर पटना से दिल्ली तक सियासी पारा चढ़ा हुआ है. नीतीश कुमार को लेकर दो तरह की खबरें सामने आ रही हैं. एक खबर के अनुसार, नीतीश फिर से पाला बदल सकते हैं और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चलाएंगे. दूसरी खबर के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार विधानसभा भंग कर सकते हैं और बिहार में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी होंगे. हालांकि, बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार अब विधानसभा भंग करने की सिफारिश नहीं करने जा रहे हैं. 

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

Trending news