BJP ने झारखंड में दिया राजद को बड़ा झटका, पूर्व सांसद ने बीजेपी का थामा दामन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2112542

BJP ने झारखंड में दिया राजद को बड़ा झटका, पूर्व सांसद ने बीजेपी का थामा दामन

Jharkhand Politics: पलामू के पूर्व सांसद घूरन राम ने आज बीजेपी की सदस्यता ले ली है. उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

घूरन राम ने बीजेपी का थामा दामन

रांची: लोकसभा चुनाव 2024 के तारीख के एलान से पहले नेतओं का दल दल जारी है. इसी कड़ी में राजद के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद बीजेपी में शामिल हो गए हैं. गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें राजद के पूर्व सांसद घूरन राम सहित राजद, झामुमो, कांग्रेस छोड़कर कई जिला परिषद सदस्यों ने बीजेपी की सदस्यता ली. इन सभी का स्वागत प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने किया.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय ने कहा कि घूरन राम के आने से बीजेपी को और मजबूती मिली है.उन्होंने कहा कि इससे पूर्व दुमका के नाला विधानसभा क्षेत्र से सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता माधव महतो, खूंटी से बिजेंद्र हेंब्रम, राजेंद्र मुंडा ने बीजेपी का दामन थामा. झारखंड में आज जो सरकार चल रही है, वह भ्रष्टाचार के गर्भ से निकली हुई सरकार है, राज्य की जनता और छात्र इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं.

घूरन राम ने कहा कि वह एक कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी के निर्देशों को पूरा करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं, दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. उनके नेतृत्व में भारत विकसित देश की श्रेणी में खड़ा हो रहा है. मैं उनके नेतृत्व पर विश्वास करते हुए बीजेपी का दामन थाम रहा हूं.

बता दें कि गुरुवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में विभिन्न दलों के नेता कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए. पलामू सीट से 2007 के लोकसभा उपचुनाव में सांसद बनने वाले घूरन राम के अलावा दुमका और खूंटी के कई नेता और कार्यकर्ता ने बीजेपी का दामन थामा. बीजेपी का दामन थामने वालों में नाला विधानसभा के आजसू नेता माधव महतो, खूंटी के ब्रजेंद्र हेम्ब्रम, राजेंद्र मुंडा आदि मुख्य तौर पर शामिल हैं. सभी नेताओं और उनके समर्थकों को बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में बारी-बारी से पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- हजारीबाग में आठ साल के बच्चे का अपहरण, पांच लाख की फिरौती मांगी, चार आरोपी गिरफ्तार

Trending news