Bihar Politics News: तेजस्वी की यात्रा पर तेज हुई सियासत, बीजेपी ने कहा- 'खुल रही है सभी फाइलें'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2114551

Bihar Politics News: तेजस्वी की यात्रा पर तेज हुई सियासत, बीजेपी ने कहा- 'खुल रही है सभी फाइलें'

Bihar Politics News: जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार कितनी बार बिहार में यात्रा कर चुके हैं, लेकिन तेजस्वी जी और राष्ट्रीय जनता दल चुनाव के समय में ही यात्रा पर निकलती है. जब सत्ता से बाहर जाते हैं तब उन्हें जनता याद आती है और अब बिहार के जनता को कैसे बरगलाया जाए. 

बीजेपी नेता नीरज कुमार और तेजस्वी यादव

Bihar Politics: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर निकलने वाले हैं. इसमें वह बिहार के सभी जिलों में भ्रमण करेंगे अपने 17 महीने के कार्यकाल को जनता के बीच रखेंगे. वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने तेजस्वी यादव के इस यात्रा पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव की फाइल और घोटालों की जांच शुरू हो गई है. लगता है कि उनकी कुछ और ही यात्रा शुरू होगी. उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीन इसकी जांच तो पहले से चल रही है, इसकी भी यात्रा अभी बाकी है और नई यात्रा भी उनकी तय हो रही है. बिहार में किए गए घोटालों की. कौन सी यात्रा करते हैं यह देखने वाली बात होगी.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो वादा किया था 17 महीना में उन्होंने पूरा किया है लगातार वह विकास कर रहे थे, लेकिन नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन के साथ बिहार की आवाम को धोखा दिया. तेजस्वी यादव जनता के बीच जाकर इन सभी चीजों की चर्चा करेंगे.

राष्ट्रीय जनता दल ने कहा कि जनता का विश्वास और प्यार जीतने का काम तेजस्वी यादव ने किया है और जो उन्होंने वादा किया वह पूरा करने का काम किया. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव के 17 महीने के काम को जनता याद कर रही है और अब जनता से आशीर्वाद लेकर दिल्ली से पटना तक की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेंगे.

यह भी पढ़ें:'बेरोजगारी में और क्या करते...', राहुल के ड्राइवर बनें तेजस्वी तो NDA ने कसा तंज

जनता दल यूनाइटेड ने तेजस्वी की यात्रा पर निशाना साधा. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार कितनी बार बिहार में यात्रा कर चुके हैं, लेकिन तेजस्वी जी और राष्ट्रीय जनता दल चुनाव के समय में ही यात्रा पर निकलती है. जब सत्ता से बाहर जाते हैं तब उन्हें जनता याद आती है और अब बिहार के जनता को कैसे बरगलाया जाए. इस पर वह सोच रहे हैं. बिहार की जनता सब जानती है और किसी भी कीमत पर इनके झांसे में नहीं आएगी.

रिपोर्ट: सनी

Trending news