Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को धोखा दिया: बीजेपी MLA जीवन कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130308

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को धोखा दिया: बीजेपी MLA जीवन कुमार

Bihar Politics News: एमएलसी जीवन कुमार (BJP MLC Jeevan Kumar) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर निशाना साधा. बक्सर पहुंचे  बीजेपी नेता (BJP MLC Jeevan Kumar) ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार की जनता को धोखा दिया हैं और वो अब जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के तहत सिर्फ झूठ बोलकर बिहार की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं. 

भाजपा एमएलसी जीवन कुमार

Bihar Politics: बिहार में नौकरी देने के नाम क्रेडिट लेने की होड़ मची हुई है. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जन विश्वास यात्रा निकाल कर पूरे राज्य का दौरा कर रहे गैं. इस दौरान वह कह रहे है कि 17 महीने में 5 लाख बेरोजगारों को नौकरियां दिया हू्ं. वहीं, जेडीयू नौकरी देने की क्रेडिट खुद ले रही है. अब बीजेपी के नेता कह रहे है मेरे प्रयास से बिहार में मुख्यमंत्री (Jan Vishwas Yatra) ने नौकरियां बाटी हैं.

दरअसल, गया के शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी जीवन कुमार (BJP MLC Jeevan Kumar) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर निशाना साधा. बक्सर पहुंचे  बीजेपी नेता (BJP MLC Jeevan Kumar) ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार की जनता को धोखा दिया हैं और वो अब जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के तहत सिर्फ झूठ बोलकर बिहार की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:सामाजिक समरसता, न्याय और भक्ति से भरा रविदास जी का जीवन : राजू दानवीर

बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार (BJP MLC Jeevan Kumar) ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जो नौकरी देने की बात कर रहे हैं. उनके मंत्री 17 महीने में कितने दिन कार्यालय गए हैं. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने कार्यकाल में मुख्यमंत्री (CM Nitish Kumar) से कितनी बार नौकरी को लेकर बात किए हैं. 

यह भी पढ़ें:न्यायालय में 6बार लिखित माफी मांगने वाले केजरीवाल झूठों के सरताज: सुशील मोदी

उन्होंने (BJP MLC Jeevan Kumar) कहा कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 13 जुलाई को किए गए एक बड़े आंदोलन को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने संज्ञान में लेते हुए बिहार के अभ्यर्थियों को नौकरियां दी. जिसे नौकरियों की भरमार आई. अब तो डबल इंजन की सरकार है बिहार में विकास की बयार बहेगी. नौकरी और लोगों को दी जाएगी.

रिपोर्ट: अजय कुमार राय

Trending news