पाला बदलते ही ​एक्स पर ट्रेंड करने लगे चेतन आनंद, लवली आनंद के बेटे के लिए कैसे 24 घंटे में सब कुछ बदल गया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2107284

पाला बदलते ही ​एक्स पर ट्रेंड करने लगे चेतन आनंद, लवली आनंद के बेटे के लिए कैसे 24 घंटे में सब कुछ बदल गया

Bihar News: चेतन आनंद ने पाला बदलने को लेकर कहा, यह मेरे माता और पिता का आदेश था और उन्हीं के कहने पर मैंने यह काम किया है. कुएं में बहुत पानी है और सभी को पिलाना है.

पाला बदलते ही ​एक्स पर ट्रेंड करने लगे चेतन आनंद, लवली आनंद के बेटे के लिए कैसे 24 घंटे में सब कुछ बदल गया

पटना : आनंद मोहन और लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद के लिए 24 घंटे में सब कुछ बदल चुका है. 28 जनवरी को वे सत्तापक्ष के बदले विपक्षी विधायक हो गए थे और अब एक बार फिर वे सत्तापक्ष के विधायक हो गए हैं. 24 घंटे में बड़े ही नाटकीय ढंग से पहले उनके गायब होने की तहरीर दी गई. उस तहरीर के आधार पर पुलिस उन्हें खोजने राजद नेता तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंची और उन्हें वहां से लेकर चली गई. इससे पहले चेतन आनंद की क्रिकेट खेलते तस्वीर भी वायरल हो रही थी. उसके बाद सोमवार सुबह चेतन आनंद के सीएम नीतीश कुमार से मिलने की खबर आई और विधानसभा में राजद नेताओं का जिन विधायकों से सपर्क नहीं हो पा रहा था, उनमें चेतन आनंद भी एक थे. बाद में चेतन आनंद सत्तापक्ष की ओर बैठे नजर आए, जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने व्यवस्था का भी प्रश्न उठाया था. उसके बाद चेतन आनंद ने ठाकुर के कुएं वाला ट्वीट एक्स पर पोस्ट कर दिया, जो मनोज झा के संसद में दिए संबोधन का जवाब माना जा रहा है. 

सोमवार रात को चेतन आनंद के परिजनों ने पुलिस को चेतन के अपहरण की तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने चेतन की खोजबीन शुरू की और तेजस्वी यादव के आवास पर लाव लश्कर के साथ डेरा डाल दिया. चेतन वहां क्रिकेट खेलते मिले. पुलिस उनको वहां से लेकर चली गई. उसके बाद सोमवार सुबह चेतन आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. उसके बाद चेतन आनंद ने एक्स पर लिखा, ठाकुर के कुएं में पानी बहुत है. सभी को पिलाना है. 

बाद में चेतन आनंद ने पाला बदलने को लेकर कहा, यह मेरे माता और पिता का आदेश था और उन्हीं के कहने पर मैंने यह काम किया है. कुएं में बहुत पानी है और सभी को पिलाना है. चेतन आनंद उन विधायकों में शामिल थे, जो बिहार विधानसभा के फ्लोर टेस्ट के दौरान राजद के खिलाफ जेडीयू के पाले में जाकर बैठ गए. चेतन आनंद के साथ राजद की विधायक नीलम देवी भी जेडीयू के पाले में बैठी दिखाई दीं. राजद की ओर से आरोप लगाया गया कि उनके विधायकों को बंधक बनाया गया है.

ये भी पढ़िए- Bihar Floor Test: 'अपने बाप के पास से पैसा लाएगा, कहां से नौकरी लाएगा?' तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दिलाई 2020 के विधानसभा चुनाव की याद

 

Trending news