Bihar News: बिहार की राजनीति में अब विज्ञापन के जरिए राजद, जदयू में 'क्रेडिट वार'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2086197

Bihar News: बिहार की राजनीति में अब विज्ञापन के जरिए राजद, जदयू में 'क्रेडिट वार'

Bihar News: पटना से प्रकाशित लगभग सभी समाचार पत्रों में मंगलवार को पूर्व मंत्री अशोक चौधरी और समस्त प्रदेशवासी के नाम से विज्ञापन प्रकाशित करवाया गया है जिसमें नीतीश कुमार को लेकर 'मेरा नेता मेरा अभिमान' बताते हुए उनके सतत प्रयासों के लिए उनका आभार जताया गया है.

Bihar News: बिहार की राजनीति में अब विज्ञापन के जरिए राजद, जदयू में 'क्रेडिट वार'

पटना: बिहार में नीतीश कुमार एक बार फिर से 'पलटी मारने' के बाद 17 महीने की महागठबंधन सरकार चली गई. वहीं फिर से एनडीए सरकार बन गई, लेकिन अब किए गए कार्यों और उपलब्धियों की क्रेडिट लेने की जदयू और राजद में होड़ मच गई है. इसको लेकर स्थानीय समाचार पत्रों में बड़े बड़े विज्ञापन प्रकाशित करवाए जा रहे हैं.

पटना से प्रकाशित लगभग सभी समाचार पत्रों में मंगलवार को पूर्व मंत्री अशोक चौधरी और समस्त प्रदेशवासी के नाम से विज्ञापन प्रकाशित करवाया गया है जिसमें नीतीश कुमार को लेकर 'मेरा नेता मेरा अभिमान' बताते हुए उनके सतत प्रयासों के लिए उनका आभार जताया गया है. इस एक पेज के विज्ञापन में वर्ष 2020 में युवाओं को 10 लाख नौकरी देने, हर गांव, कस्बों तक सड़क, पक्की नाली और गली, गेहूं, चावल के उत्पादन में रिकार्ड वृद्धि सहित 16 विशेष उपलब्धियों का जिक्र किया गया है.

इससे दो दिन पहले राजद द्वारा स्थानीय समाचार पत्रों में पूरे एक पेज का विज्ञापन प्रकाशित करवाया गया था, जिसमे पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की बड़ी तस्वीर के साथ लिखा गया था. 'धन्यवाद तेजस्वी आपने कहा, आपने किया और आप ही करेंगे' के साथ महागठबंधन सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया गया था. जदयू नेता अशोक चौधरी के मंगलवार के प्रकाशित विज्ञापन को तेजस्वी के प्रकाशित विज्ञापन का जवाब माना जा रहा है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Bihar News: नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे पारस

 

Trending news