Bihar News: नीतीश कुमार जी जनता के मत को अपने पैर की जूती समझते हैं: तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2119395

Bihar News: नीतीश कुमार जी जनता के मत को अपने पैर की जूती समझते हैं: तेजस्वी यादव

Bihar News: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार जी का कोई विजन नहीं है और न ही उनके पास गठबंधन बदलने का कोई कारण है...तो आज अपने माता की ममता और पिता की क्षमता और जो हमारा लोक धर्म है, उसकी प्रधानता के साथ हम आज लोगों के बीच जा रहे हैं.

तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जनता का भरोसा जीतने के खातिर अपनी जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) की शुरुआत 20 फरवरी (मंगलवार) मुजफ्फरपुर से शुरू किया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होकर पुराने सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के साथ राज्य में नई सरकार बनाने के कारण सत्ता से बाहर हो चुके तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपनी इस यात्रा के जरिए 11 दिन में सभी 38 जिलों को कवर करने की कोशिश करेंगे. 

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पूर्ववर्ती महागठबंधन की सरकार में उप मुख्यमंत्री थे. अपनी 11 दिन की इस यात्रा (Jan Vishwas Yatra) पर रवाना होने से पहले उन्होंने पूर्जा-अर्चना की और गाय को रोटी खिलायी. इसके अलावा यहां अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) और माता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी का आशीर्वाद लिया. अपनी बेटी कात्यायनी को गोद में लेकर प्यार किया, उसके पैर को अपने माथे पर रखा. 

अपनी इस यात्रा पर रवाना होने के पहले मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार जी का कोई विजन नहीं है और न ही उनके पास गठबंधन बदलने का कोई कारण है...तो आज अपने माता की ममता और पिता की क्षमता और जो हमारा लोक धर्म है, उसकी प्रधानता के साथ हम आज लोगों के बीच जा रहे हैं.

राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जी जनता के मत को अपने पैर की जूती समझते हैं, जनता उन्हें जवाब देगी. इस अवसर पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को आशीर्वाद देते हुए उनके बारे में कहा कि पूरा आशीर्वाद है. बहुत काम किया है आगे भी करेगा. जनता जनार्दन से मेरी अपील है इसके मनोबल को और बढ़ाएं. 

यह भी पढ़ें: Bihar News: स्कूल टाइमिंग में अब होगा बदलाव, केके पाठक के आदेश से नीतीश खफा

बता दें कि अपनी इस यात्रा के क्रम में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी में रात्रि विश्राम के लिए पहुंचने से पहले सीतामढ़ी और शिवहर में दो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की इस जन विश्वास यात्रा का समापन एक मार्च को होगा.

इनपुट: BHASHA

Trending news