Lok Sabha Election 2024: 'लालू प्रसाद जनता के लिए नहीं, बल्कि अपने परिवार के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं' गिरिराज सिंह
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'लालू प्रसाद जनता के लिए नहीं, बल्कि अपने परिवार के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं' गिरिराज सिंह

Lok Sabha Election 2024: बिहार के नवादा के भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के नॉमिनेशन में नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने पत्रकारों को संबोधित किया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद अपने पूरे परिवार को चुनावी मैदान में उतारे हुए हैं.

गिरिराज सिंह और लालू यादव

नवादाः Lok Sabha Election 2024: बिहार के नवादा के भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के नॉमिनेशन में नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने पत्रकारों को संबोधित किया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद अपने पूरे परिवार को चुनावी मैदान में उतारे हुए हैं. इससे साफ पता चलता है कि वह जनता की नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं और उनका भविष्य बनाने के लिए चुनावी मैदान में हैं. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता सब देख और सुन रही है. उन्होंने महागठबंधन पर जमकर हमला बोला और कहा कि महागठबंधन के नेता समाज में द्वेष की भावना के साथ काम कर रहे हैं और इल्जाम भारतीय जनता पार्टी पर डाल रहे हैं. उन्होंने कहा मोदी की सरकार विकास और विश्वास की सरकार है. मोदी है तो गारंटी कि रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास की आस है . 

मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि मोदी सरकार में कोई भेदभाव नहीं है. जो भी जनहितकारी कार्य धरातल पर उतारा जा रहा है, उसमें किसी के साथ अंतर नहीं किया जा रहा है. जो लाभ हिन्दू समाज के लिए है. वहीं लाभ मुस्लिम एवं अन्य समाज के लिए भी है. महागठबंधन असल में महागठबंधन है. अब बिहार की जनता किसी प्रकार के ठगी का शिकार होने वाली नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि जनता इस बार भी भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है. भाजपा की जहां-जहां भी सरकार है, वहां जाकर विकास को देखा जा सकता है. वहां पर सरकार ऐसे चलाई जाती है. जिससे हर किसी को यह एहसास होता है कि सही मायनों में जनता की सरकार है.

बता दें कि बुधवार को बिहार की पूर्व मंत्री बीमा भारती ने दावा किया कि पूर्णिया सीट से राजद ने उन्हें टिकट देते हुए सिंबल दे दिया. जदयू को छोड़कर हाल ही में राजद में शामिल हुई भारती के इस दावे के बाद पूर्णिया सीट पर महागठबंधन में रार खुलकर सामने आ गई. पूर्व मंत्री के इस दावे के बाद पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता पप्पू यादव ने कहा कि वह "दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे".

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव और संजय निरुपम की कथा एक जैसी, कांग्रेस नेताओं के साथ INDIA में हो रहा खेला

Trending news