Lok Sabha Election 2024: सासाराम से बसपा ने उतारा उम्मीदवार, कहा- 'बिहार में डेढ़ दर्जन सीटों पर हम हैं ताकतवर'
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: सासाराम से बसपा ने उतारा उम्मीदवार, कहा- 'बिहार में डेढ़ दर्जन सीटों पर हम हैं ताकतवर'

Lok Sabha Election 2024: देश में कभी भी लोकसभा चुनाव का बिगूल बज सकता है. जिसको लेकर सारी पार्टियां सीटों पर उम्मीदवार को लेकर मंथन कर रही है. इसी बीच बसपा (BSP) ने सासाराम संसदीय क्षेत्र से संतोष कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. 

सासाराम से बसपा ने संतोष कुमार को उतारा उम्मीदवार

सासारामः Lok Sabha Election 2024: देश में कभी भी लोकसभा चुनाव का बिगूल बज सकता है. जिसको लेकर सारी पार्टियां सीटों पर उम्मीदवार को लेकर मंथन कर रही है. इसी बीच बसपा (BSP) ने सासाराम संसदीय क्षेत्र से संतोष कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. इसके साथ ही दावा किया कि उत्तरप्रदेश से बिहार की कई जिले सटे हैं. जिस कारण बसपा से ही दूसरी पार्टियों की लड़ाई है. लगभग बिहार के डेढ़ दर्जन संसदीय क्षेत्र पर बसपा भारी है और बसपा से ही अन्य पार्टियों की लड़ाई होगी.

दावा करते हुए आगे कहा कि दूसरी पार्टियों के द्वारा जब भी बिहार में मौका मिला, किसी ने कुछ भी काम करके नहीं दिखाया. जनता सभी पार्टियों से त्रस्त है और इस बार बसपा को जीताने का काम करेगी. बसपा उम्मीदवार जीतने के बाद पलटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे एक दो विधायक या सांसद जीत कर आते हैं तो वह जीतने के बाद दल बदल लेते हैं. लेकिन, उनको भी जनता अगले चुनाव में पटकनी दे देती है. जिस दिन हम बहुमत में जीत कर आएंगे. हमारी संख्या 10 और 20 की होगी ना तो कोई विधायक पलटेगा और ना ही कोई सांसद.

सासाराम संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी संतोष कुमार ने बताया कि हमारे संसदीय क्षेत्र में विकास की काफी कमी है. इस बार चुनाव में जीतने के बाद सांसद वर्तमान द्वारा किसी भी प्रकार का विकास का कार्य नहीं कराया गया है. जनता इनसे त्रस्त है और जब कांग्रेस पार्टी के लोग यहां पर जीत हासिल किए थे तो उनके द्वारा भी विकास के क्षेत्र में काम नहीं कराया, जिस कारण इस बार जनता मुझे प्यार और आशीर्वाद देगी.

बसपा के केंद्रीय प्रभारी डॉक्टर लालजी मेघाकर ने बताया कि सासाराम संसदीय क्षेत्र से संतोष कुमार को बसपा उम्मीदवार घोषित कर रही है. बीजेपी और दूसरी पार्टियों से लोग घबरा गए हैं. उनके द्वारा कोई विकास नहीं किया गया है. इसलिए इस बार बसपा को लोग मजबूत करेंगे. बसपा डेढ़ दर्जन सीटों पर मजबूती से लड़ेगी बसपा से ही टक्कर अन्य पार्टियों की होगी.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने जीत ली विरासत की जंग, भाजपा ने मोदी के हनुमान को सौंपी हाजीपुर सीट

Trending news