Lok Sabha Election 2024: आरा नहीं, तो क्या औरंगाबाद से चुनावी मैदान में होंगे पवन सिंह? समझिए इनसाइड स्टोरी
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: आरा नहीं, तो क्या औरंगाबाद से चुनावी मैदान में होंगे पवन सिंह? समझिए इनसाइड स्टोरी

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार कहां से चुनाव लड़ेंगे इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. मगर, उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने का ऐलान कर दिया है. अब इस बात को लेकर सिनेमा जगत से सियासी गलियारों तक चर्चा है कि आखिर कहां चुनावी मैदान में पवन सिंह होंगे.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार कहां से चुनाव लड़ेंगे इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. मगर, उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने का ऐलान कर दिया है. अब इस बात को लेकर सिनेमा जगत से सियासी गलियारों तक चर्चा है कि आखिर कहां चुनावी मैदान में पवन सिंह होंगे. क्योंकि भोजपुरी स्टार ने मां से किया वादा निभाने की बात तो कही दी, लेकिन किस लोकसभा सीट पर यह वादा पूरा होगा. इसकी जानकारी नहीं दी. वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अगर पवन सिंह आरा से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे तो भारतीय जनता पार्टी उनके लिए बिहार में किसी और सीट पर टिकट दे सकती है. 

पवन सिंह आरा से लोकसभा चुनाव लड़ना चाह रहे हैं!

दरअसल, भारतीय जनत पार्टी के सामने सबसे बड़ी समस्या यह है कि पवन सिंह आरा से लोकसभा चुनाव लड़ना चाह रहे हैं. जबकि, आरा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद आरके सिंह इस सीट को छोड़ने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने आरा से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. इसका सीधा सा मतलब है कि पवन सिंह को आरा से शायद ही बीजेपी लोकसभा चुनाव लड़वाये, क्योंकि यहां से आरके सिंह पार्टी के मजूबत नेता हैं. अब बीजेपी पवन सिंह को कहीं और एडजस्ट करने पर विचार कर रही है.

पवन सिंह औरंगाबाद लोकसभा सीट से होंगे बीजेपी कैंडिडेट!

सूत्र बताते हैं कि बीजेपी पवन सिंह को औरंगाबाद लोकसभा सीट से अपना कैंडिडेट बना सकती है. माना जा रहा है कि अगर बीजेपी ऐसा करती है तो पवन सिंह का बिहार से चुनाव लड़ने की इच्छा भी पूरी हो जाएगी और पार्टी को उनकी फैन फॉलोइंग का फायदा भी मिल सकता है. सूत्र तो यहां तक कहते है कि औरंगाबाद की गलियों में पवन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है. किसी से भी पूछिए कि क्या पवन  सिंह यहां से चुनाव लड़ने वाले हैं, तो वह कहता है कि सुन तो यही रहे हैं. 

यह भी पढे़ं:भोजपुरी स्टार बिहार से नहीं लड़ते चुनाव, क्या पवन सिंह को मिलेगा मौका?

औरंगाबाद लोकसभा सीट से सुशील कुमार सिंह हैं सांसद

वहीं, औरंगाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी से सुशील कुमार सिंह सांसद हैं. अब बीजेपी के सामने यह चुनौती है कि अगर यहां से पवन सिंह मैदान में होंगे तो सुशील कुमार सिंह को कहां एडजस्ट किया जाएगा. हालांकि, अभी इसी पुष्टि ना ही बीजेपी की तरफ की गई है और ना ही पवन सिंह की तरफ से की गई है कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि भारतीय जनत पार्टी ने पवन सिंह को अपनी पहली लिस्ट में पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिया था. इसके बाद पवन सिंह ने यहां से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था.

Trending news