'RJD, कांग्रेस और भाकपा माले के विधायक हैं एनडीए के संपर्क में', मंत्री सुमित सिंह ने किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2100363

'RJD, कांग्रेस और भाकपा माले के विधायक हैं एनडीए के संपर्क में', मंत्री सुमित सिंह ने किया बड़ा दावा

बिहार में एक बार फिर से NDA की सरकार बन गई है.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 28 जनवरी को नौंवी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. बिहार में 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है. इसको लेकर फिर से बिहार में सियासी पारा बढ़ा हुआ है.

मंत्री सुमित सिंह (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में एक बार फिर से NDA की सरकार बन गई है.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 28 जनवरी को नौंवी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. बिहार में 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है. इसको लेकर फिर से बिहार में सियासी पारा बढ़ा हुआ है. इसी बीच मंत्री सुमित कुमार सिंह (Sumit Kumar Singh) ने बड़ा दावा किया है

मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा है कि जिन 17 विधायकों के बारे में बात कही जा रही है वह 17 विधायक कौन है? इसको विपक्ष बताएं. सभी विधायकों का मोबाइल बंद होगा. वह लोग बंद इसलिए कर रहे हैं क्योंकि परेशानी हो रही है. लोग उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं. कोई गायब नहीं है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायक संपर्क में सभी एक-दूसरे से में संपर्क है. वो कल तक गठबंधन में थे आज अलग हो गए तो बातचीत बंद नहीं होगी. कांग्रेस डरी हुई है, इस कारण अपने विधायकों को लेकर हैदराबाद में है. 

उन्होंने आगे एक और बड़ा दावा करते हुए कहा कि RJD, कांग्रेस और भाकपा माले के  विधायक एनडीए के संपर्क में है.  इतना ही नही अधिक से अधिक विधायक हमारे संपर्क में है. फ्लोर टेस्ट में हम बहुमत साबित करेंगे और विपक्ष को पता चल जाएगा कि हम क्या करने वाले है. हमारी फूल प्रूफ तैयारी है 128 से भी अधिक समर्थन में हमारे वोट होंगे. 

इससे पहले तेजस्वी यादव पर बोला था हमला 

इससे पहले सुमित सिंह ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला था. इस दौरा उन्होंने कहा था हम लोग जोड़ने और तोड़ने में भरोसा नहीं रखते हैं. हम लोग को जोड़ने पर भरोसा रखते हैं. हमने शुरू से ही JDU का सपोर्ट किया है. तेजस्वी को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर वो खेला ई बात कर रहे हैं तो हम लोग भी खिलाड़ी रहे हैं. थोड़ा बहुत खेलना जानते हैं. 

Trending news