Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव और बीमा भारती के बीच वाकयुद्ध, कांग्रेस नेता बोले- 'दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा'
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव और बीमा भारती के बीच वाकयुद्ध, कांग्रेस नेता बोले- 'दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा'

Purnia Lok Sabha Election: बीमा भारती को पूर्णिया से राजद का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी दावेदारी पेश की. पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया एक तरफ हो जाए पूर्णिया नहीं छोडूंगा, पूर्णिया की जनता मां-बहनों के दिल में मैं बसा हूं, पप्पू यादव ने फिर दोहराया दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा.

पप्पू यादव और बीमा भारती

Purnia Lok Sabha Election: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन में दरार सामने आई है. एक तरफ कांग्रेस और राजद के बीच सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही थी. इसी बीच लालू प्रसाद यादव ने बीमा भारती को पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से राजद का सिंबल देकर कैंडिडेट घोषित कर दिया. अब इस सीट पर सियासी कांग्रेस और राजद के बीच सियासी संग्राम का अखाड़ा बन गया है. बीमा भारती और पप्पू यादव के बीच पूर्णिया सीट की दावेदारी को लेकर वाकयूद्ध शुरू हो गया है. 

बीमा भारती का पोस्ट पढ़िए

27 मार्च, दिन बुधवार को बीमा भारती ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. बीमा भारती ने इस पोस्ट में लिखा कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मुझ पर भरोसा जताते हुए पूर्णिया से महागठबंधन के प्रत्याशी बनाए जाने के लिए माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित महागठबंधन के सभी वरिष्ठ नेताओं का ह्रदय से आभार और धन्यवाद व्यक्त करती हूं.

यह भी पढ़ें:पूर्णिया से लोकसभा की RJD प्रत्याशी होंगी बीमा भारती, अब पप्पू यादव का क्या होगा?

कांग्रेस नेता पप्पू यादव का बयान

अब पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर राजद और कांग्रेस आमने सामने आ गई है. बीमा भारती को पूर्णिया से राजद का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी दावेदारी पेश की. पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया एक तरफ हो जाए पूर्णिया नहीं छोडूंगा, पूर्णिया की जनता मां-बहनों के दिल में मैं बसा हूं, पप्पू यादव ने फिर दोहराया दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा.

यह भी पढ़ें:सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन और अब अश्विनी चौबे, बिहार के ये 3 धुरंधर अब खाली हाथ

Trending news