हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना से मिले राहुल गांधी, साथ में लड़ने का दिया भरोसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2096123

हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना से मिले राहुल गांधी, साथ में लड़ने का दिया भरोसा

Rahul Gandhi Meets Kaplana Soren: राहुल गांधी ने हेमंत सोरेन के आवास पर कल्पना सोरेन से मुलाकात की. कांग्रेस ने इस मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि जनता की आवाज बुलंद करेंगे.

Rahul Gandhi Meets Kaplana Soren

रांची: Rahul Gandhi:  'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के साथ सोमवार को रांची पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के कांके रोड स्थित आवास जाकर उनकी पत्नी कल्पना सोरेन से मुलाकात की. बता दें कि झारखंड की महागठबंधन की सरकार में कांग्रेस भी हिस्सा है. इस मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कांग्रेस ने एक्स पर कि हम सभी एकजुट होकर न्याय की लड़ाई जारी रखेंगे, जनता की आवाज बुलंद करेंगे. नफरत हारेगी और इंडिया जीतेगा.

कल्पना सोरेन ने राहुल गांधी का बुके देकर स्वागत किया. राहुल गांधी करीब 10 मिनट तक हेमंत सोरेन के कांके रोड स्थित आवास रुके. वहीं कल्पना सोरेन ने उनसे कहा कि एक साजिश के तहत उनके पति को गिरफ्तार किया गया. हम परेशान जरूर हैं, लेकिन, हर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. राहुल गांधी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि न्याय की हर लड़ाई साथ लड़ी जाएगी. गौरतलब है कि कल्पना सोरेन ने अब तक खुद को राजनीति से दूर रखा है, लेकिन, हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद उनके खुलकर मैदान में आने की संभावना जताई जा रही है.

वहीं चंपाई सोरेन सरकार का झारखंड विधानसभा में हुए फ्लोर टेस्ट के बाद राहुल गांधी का कल्पना सोरेन से मिलने पहुंचना सियासी तौर कई मायनों में अहम माना जा रहा है. दरअसल हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद राहुल गांधी और कल्पना सोरेन की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. बता दें, राहुल गांधी की कल्पना सोरेन से मुलाकात पहले से निर्धारित नहीं थी. मुलाकात के दौरान दोनों के बीच हुई क्या बातचीत हुई है इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- झारखंड की पहली आस्था स्पेशल ट्रेन बोकारो से अयोध्या रवाना, राम भक्तों में दिखा उत्साह

Trending news