Lok Sabha Election 2024: नरेंद्र मोदी तीसरी ही नहीं चौथी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री, राजनाथ सिंह का बड़ा बयान
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: नरेंद्र मोदी तीसरी ही नहीं चौथी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री, राजनाथ सिंह का बड़ा बयान

Jharkhand News: राजनाथ सिंह ने झारखंड की मौजूदा सरकार पर भी जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने झारखंड का बेडागर्क कर दिया है. पूरी सरकार जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मेहमाननवाजी में लगी हुई है. विकास का कोई काम नहीं हो रहा है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Jharkhand News: झारखंड के चतरा जिले के इटखोरी में शुक्रवार को आयोजित जनसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भगवान की इच्छा है तो नरेंद्र मोदी न सिर्फ तीसरी बार बल्कि चौथी बार भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उनके नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा. उन्होंने चतरा लोकसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं और भाजपा समर्थकों में उत्साह भरते हुए गांव-गांव जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों और कार्यों से अवगत कराने की अपील की.

उन्होंने कहा कि दस वर्ष के शासनकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को करिश्माई नेतृत्व दिया है. दुनियाभर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है. देश का कद ऊंचा हुआ है. आर्थिक मामले में भारत टॉप फाइव देशों में शामिल हो गया है. वर्ष 2027 तक भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा. राजनाथ सिंह ने कहा कि वो दिन दूर नहीं है, जब भारत में रामराज्य स्थापित होगा. अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही इसकी शुरुआत हो गई है. रामलला अपने महल में पहुंच गए हैं.

उन्होंने सीएए को ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि इसे लेकर भाजपा को सांप्रदायिक बताया जा रहा है. ऐसा आरोप लगाने वाले बताएं कि पाकिस्तान में हिंदुओं की आबादी किन परिस्थितियों में लगभग 23 प्रतिशत से घटकर लगभग तीन प्रतिशत हो गई. पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में हिंदू, सिख, बौद्ध, ईसाई, पारसी और जैन के खिलाफ धार्मिक उत्पीड़न हुआ और वे शरण के लिए भारत आए. हमने उन लोगों को नागरिकता देने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें:नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, रेणु देवी, मंगल पांडेय समेत बीजेपी और जदयू के ये विधायक

राजनाथ सिंह ने झारखंड की मौजूदा सरकार पर भी जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने झारखंड का बेडागर्क कर दिया है. पूरी सरकार जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मेहमाननवाजी में लगी हुई है. विकास का कोई काम नहीं हो रहा है.

सभा को संबोधित करने के पहले राजनाथ सिंह ने इटखोरी स्थित मां भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की. उन्होंने सहस्त्र शिवलिंग पर जलार्पण भी किया. जनसभा में भाजपा सांसद आदित्य साहू, सुनील सिंह और झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी भी मौजूद रहे.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news