Bihar News: सम्राट चौधरी ने किया इशारा, जदयू के इस बागी नेता की भाजपा में हो सकती है एंट्री!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2073344

Bihar News: सम्राट चौधरी ने किया इशारा, जदयू के इस बागी नेता की भाजपा में हो सकती है एंट्री!

एक तरफ अयोध्या में सोमवार को प्रभु श्री राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम चल रहा था. वहीं दूसरी तरफ बिहार में सियासत उबाल ले रहा था. बिहार में जदयू के नेता और प्रवक्ता सुनील सिंह ने पार्टी की दामन छोड़ने की घोषणा कर दी.

फाइल फोटो

Bihar News: एक तरफ अयोध्या में सोमवार को प्रभु श्री राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम चल रहा था. वहीं दूसरी तरफ बिहार में सियासत उबाल ले रहा था. बिहार में जदयू के नेता और प्रवक्ता सुनील सिंह ने पार्टी की दामन छोड़ने की घोषणा कर दी. इसके लिए उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा को पत्र लिखकर पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने की बात कही. बता दें कि यह जदयू के लिए बड़े झटके से कम नहीं है. सुनील सिंह ने साफ कहा कि आज जब पूरी देश और दुनिया भक्ति के रंग में डूबी है तो ऐसे निर्णय के लिए इससे ज्यादा शुभ वक्त और क्या हो सकता था. नीतीश कुमार की पार्टी के लिए हालांकि यह नई बात नहीं है. लगातार उनकी पार्टी के नेता जदयू का दामन छोड़ रहे हैं. ऐसे में इन नेताओं की लिस्ट लंबी हो गई है. 

ये भी पढ़ें- सोई किस्मत को जगाना है तो सोते समय करें ये ज्योतिष उपाय, फिर देखें चमत्कार!

हालांकि विपक्ष दावा कर रहा है कि जदयू से दूर जाने वाले नेताओं की संख्या लोकसभा चुनाव से पहले और भी बड़ी हो सकती है. इसको लेकर नीतीश के बेहद करीबी रहे और अभी उनसे अलग होकर आरएलजेडी का गठन कर चुके उपेंद्र कुशवाहा ने भी दावा किया था कि जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है. धीरे-धीरे अब ऐसा होते भी दिख रहा है. ऐसे नेताओं पर भाजपा की नजर गहरी है. इनका पार्टी में स्वागत करने के लिए भाजपा तैयार है. 

जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता रहे डॉक्टर सुनील कुमार सिंह के पार्टी से इस्तीफा देते ही अब भाजपा की नजर उन पर टिक गई है. वैसे भी डॉक्टर सुनील कुमार सिंह के इस्तीफे के बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे हैं कि वह आरसीपी सिंह के साथ जुड़ सकते हैं. मतलब वह भाजपा के साथ ही जाएंगे. ऐसे में आपको बता दें कि अटकलों के बीच यह भी स्पष्ट है कि भाजपा उनके स्वागत के लिए तैयार है. 

जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर सुनील कुमार सिंह के द्वारा पार्टी पर लगाए गए इल्जाम कि पूरी पार्टी को एक गैंग द्वारा चलाया जा रहा है कि जवाब में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि सुनील सिंह राममय हो गए हैं. उन्होंने आगे कह दिया कि वह भाजपा में आ जाएं हम उनका स्वागत करेंगे. 

Trending news