Ajay Murder Case: सम्राट चौधरी का पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम, अगर नहीं पकड़े गए आरोपी तो उतार दूंगा वर्दी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260611

Ajay Murder Case: सम्राट चौधरी का पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम, अगर नहीं पकड़े गए आरोपी तो उतार दूंगा वर्दी

Ajay Murder Case: सम्राट चौधरी ने मंच से कहा कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई, तो अपराधियों को बचाने वाले ऐसे पुलिस अधिकारियों के शरीर पर वर्दी नहीं होगी. दरअसल, मुजफ्फरपुर के मीनापुर सिवाईपट्टी इलाके में 1 मई को ठेकेदार अजय कुशवाहा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

Ajay Murder Case: वैशाली लोकसभा क्षेत्र के मीनापुर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया. मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुए ठेकेदार अजय कुशवाहा उर्फ अजय महाकाल हत्याकांड को लेकर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भरे मंच से बिहार पुलिस को चेतावनी दी. उन्होंने पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया. सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर अजय कुशवाहा के हत्या के आरोपी नहीं पकड़े गए तो वर्दी उतार दूंगा.

1 मई को ठेकेदार अजय कुशवाहा की हुई थी हत्या

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मंच से कहा कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई, तो अपराधियों को बचाने वाले ऐसे पुलिस अधिकारियों के शरीर पर वर्दी नहीं होगी. बता दें कि मुजफ्फरपुर के मीनापुर सिवाईपट्टी इलाके में बीते 1 मई को ठेकेदार अजय कुशवाहा उर्फ़ अजय महाकाल की बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें:Fake Voting Case: पुलिस थाने से आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में 2 गिरफ्तार

लोगों में इस घटना के बाद से ही काफी गुस्सा

मुजफ्फरपुर समेत आसपास के लोगों में इस घटना के बाद से ही काफी गुस्सा है. इस घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी की लोग लगातार मांग कर रहे हैं. वहीं, अब बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने खुले मंच से जनता को संबोधित करते हुए बिहार पुलिस को अल्टीमेटम दे दिया है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए वक्त भी तय कर दिया है.

इनपुट: मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें:Saran Violence: सारण में 25 मई तक इंटरनेट सेवा बंद, अब तक 7 FIR दर्ज

Trending news