Bihar Politics News: पीएम मोदी प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे, लेकिन किसानों से नहीं मिलेंगे- तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2113568

Bihar Politics News: पीएम मोदी प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे, लेकिन किसानों से नहीं मिलेंगे- तेजस्वी यादव

Bihar Politics News: भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) में शामिल होने के बाद रैली के दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के पास प्रियंका चोपड़ा से मिलने का वक्त है, लेकिन किसानों से नहीं मिलेंगे. 

तेजस्वी यादव

Bihar Politics: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Former Deputy CM Tejashwi Yadav) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर सासाराम में जमकर हमला बोला. भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) में शामिल होने के बाद रैली के दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के पास प्रियंका चोपड़ा से मिलने का वक्त है, लेकिन किसानों से नहीं मिलेंगे. उनके पास किसानों के लिए समय नहीं है. इस दौरान राजद नेता (Tejashwi Yadav) लगातार कर बीजेपी और पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर निशाना साधा.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार कही ये बात

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार (Former Deputy CM Tejashwi Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है. सासाराम में तेजस्वी यादव ने कहा कि कितना भी कुर्बानी देना पड़े, लेकिन हम लोग नीतीश जी को साथ लेकर चलेंगे और 2024 में बीजेपी को मोदी जी को सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे. राजद नेता (Tejashwi Yadav) का यह बयान बिहार की सियासत को एक फिर गर्म कर सकता है. क्योंकि 28 जनवरी, 2024 को नीतीश कुमार महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ मिलकर एनडीए की सरकार बनाई है. इससे पहले नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ बिहार की सरकार चला रहे थे. 

यह भी पढ़ें: चाहे कितनी भी कुर्बानी देनी पड़े, लेकिन हम नीतीश जी को साथ लेकर चलेंगे- तेजस्वी

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर बड़ा बयान

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि  हम लोग तो भोले- भाले लोग हैं, बात तो समझ में आता है, पर कोई बात नहीं. देश में संप्रादायिक शक्तियों को रोकना है, जो लोग देश में जहर बोने का काम करते हैं. उन्होंने (Tejashwi Yadav) कहा कि इस बार किसी भी कीमत पर हमें कितना भी सहना पड़े. कितनी भी कुर्बानी देनी पड़े, लेकिन नीतीश जी को हम लोग लेकर चलेंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी को सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे.

Trending news