'मोदी की तीन महबूबा हैं, इसलिए हार रहे चुनाव', तेजस्वी यादव का पीएम पर बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270060

'मोदी की तीन महबूबा हैं, इसलिए हार रहे चुनाव', तेजस्वी यादव का पीएम पर बड़ा बयान

Tejashwi Yadav on PM Modi: तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले बार मोदी की गुफा में गए हुए थे. केदारनाथ दिखावटी बनावटी मिलावटी काम नहीं किया करें. मोदी जी देश की जनता सब समझता है. वोटर इस गर्मी में निकलेंगे मोदी जी को भगाने के लिए संविधान को बचाना है. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav on PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 का अंतिम दौर चल रहा है. इस बीच तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा बयान दिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री के तीन महबूबा हैं, जिसके कारण मोदी जी चुनाव हार रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मार्केटिंग के लिए प्रधानमंत्री कन्याकुमारी जा रहे हैं. अगर मार्केटिंग नहीं है तो मीडिया पर प्रतिबंध लगाए, मीडिया का क्या काम है? ध्यान जब लगायेंगे, लेकिन मोदी जी घुस-घुसकर खूब फोटो लेंगे मीडिया पर दिखाने के लिए.

चुनाव आयोग से हमने तो उम्मीद छोड़ ही दिया-तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि चुनाव आयोग से हमने तो उम्मीद छोड़ ही दिया है. चुनाव आयोग को कुछ करना नहीं है. चुनाव आयोग मोदी जी के खिलाफ कुछ एक्शन नहीं ले सकता है.

'पीएम मोदी शूटिंग करेंगे और चार को ओके बाय-बाय हो जाएंगे'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले बार मोदी की गुफा में गए हुए थे. केदारनाथ दिखावटी बनावटी मिलावटी काम नहीं किया करें. मोदी जी देश की जनता सब समझता है. वोटर इस गर्मी में निकलेंगे मोदी जी को भगाने के लिए संविधान को बचाना है. लोकतंत्र को बचाना है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी शूटिंग करेंगे और चार को ओके बाय-बाय हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें:आरा में BJP प्रत्याशी आरके सिंह के प्रचार वाहन पर हमला, गाड़ी तोड़ी, ड्राइवर को पीटा

पीएम मोदी के तीनों महबूबा के नाम जानिए
राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के तीन महबूबा का जिक्र किया. उन्होंने अपने बयान में सबका नाम भी बताया. तेजस्वी ने कहा कि अपने तीन महबूबा के कारण पीएम मोदी चुनाव हार रहे हैं. मोदी जी के तीन महबूबा से सबसे ज्यादा प्रेम है, जो इस प्रकार है. जैसे महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी. ये पीएम मोदी की महबूबा हैं.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news