Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह का किन्नरों ने किया सपोर्ट, ज्योति को दिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270175

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह का किन्नरों ने किया सपोर्ट, ज्योति को दिया आशीर्वाद

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह भी पवन सिंह के साथ लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं. वह अपने पति पवन सिंह को सांसद बनाने के लिए जनता से अपील कर रही हैं. ज्योति सिंह लोगों से कह रहीं हैं कि एक बार पवन सिंह को सेवा करने का मौका दीजिए. वह आपने सुख दुख में हमेशा साथ खड़े रहेंगे. 

पवन सिंह का किन्नरों ने किया सपोर्ट

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पवन सिंह का किन्नर समाज ने फुल सपोर्ट किया है. किन्नरों ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह का समर्थन करते हुए विजयी माला पहनाया. इस दौरान पवन सिंह के साथ उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी थीं. किन्नरों ने पवन सिंह की पत्नी को माला पहनाकर खूब आशीर्वाद दिया. किन्नरों ने कहा कि हम चाहते हैं कि पवन सिंह भारी मतों से विजयी हो. उन्होंने मतदाओं से अपील किया और पवन सिंह को वोट देने के लिए कहा.

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं. वह अपने प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं. इसके लिए पवन सिंह लगातार जनता से मिल रहे हैं. वह काराकाट लोकसभा क्षेत्र के गांव-गांव खूब चक्कर काट रहे हैं. इतना ही नहीं पवन सिंह गली नक्कड़ पर सभा भी कर रहे हैं. वह जनता से अपने लिए वोट मांग रहे हैं.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह भी पवन सिंह के साथ लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं. वह अपने पति पवन सिंह को सांसद बनाने के लिए जनता से अपील कर रही हैं. ज्योति सिंह लोगों से कह रहीं हैं कि एक बार पवन सिंह को सेवा करने का मौका दीजिए. वह आपने सुख दुख में हमेशा साथ खड़े रहेंगे. 

यह भी पढ़ें:काजल राघवानी और खेसारी ही नहीं, भोजपुरी के ये स्टार पवन सिंह के प्रचार में उतरे

30 मई को पवन सिंह और ज्योति सिंह ने साथ में मिलकर प्रचार किया. दोनों ने जनता से वोट देने की अपील की. हालांकि, इससे पहले ज्योति सिंह अकेले कैंपेन कर रहीं थी. पवन सिंह अकेले ही रैली कर रहे थे. अब दोनों साथ में घर घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं. सेवा करने के लिए जनता से एक मौका मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह-खेसारी को एक साथ मंच पर देख फैंस हुए बेकाबू, जमकर चली कुर्सियां

 

Trending news