Shahnawaz Hussain: क्या विधानसभा चुनाव तक NDA में रहेंगे CM नीतीश कुमार? BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने दिया ये जवाब
Advertisement

Shahnawaz Hussain: क्या विधानसभा चुनाव तक NDA में रहेंगे CM नीतीश कुमार? BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने दिया ये जवाब

Bihar Politics: बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठने के लिए कहा था. अब वह फिर से अपनी जगह पर पहुंच चुके हैं. अब नीतीश कुमार फिर से एनडीए के साथ आए हैं. अब बिहार में तरक्की तेजी से होगी. 

शाहनवाज हुसैन

Bihar Politics: बिहार में सत्ता-परिवर्तन के बाद से दोस्तों और दुश्मनों की परिभाषा बदल चुकी है. कलतक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बचाव कर रही आरजेडी ने अब उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. तो वहीं अब सीएम के समर्थन में बीजेपी उतर चुकी है. आरोप-प्रत्यारोप के इस दौर में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता की चुनी हुई सरकार आई है. 2020 में जनता ने बीजेपी और नीतीश के एनडीए की सरकार बनाई थी. लालटेन वालों ने 17 महीने की घुसपैठ कर ली थी और पिछले दरवाजे से सत्ता में आ गए थे. जनता ने राजद को सेवा करने का और हुकूमत करने का अधिकार नहीं दिया था. 

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठने के लिए कहा था. अब वह फिर से अपनी जगह पर पहुंच चुके हैं. अब नीतीश कुमार फिर से एनडीए के साथ आए हैं. अब बिहार में तरक्की तेजी से होगी. पुराने सारे गीले सिकवे भुलाकर नई शुरुआत की है. विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में आते इंडी गठबंधन पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है. इंडी अलायंस में नीतीश कुमार ही नींव थे, अब जब नींव निकल गई तो इंडी गठबंधन ध्वस्त हो गया है. 

ये भी पढ़ें- NDA सरकार बनते ही बिहार में चुस्त-दुरुस्त होगी कानून व्यवस्था! ADG गंगवार ने बनाया अपराधियों के खात्मे का मास्टरप्लान

गया पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गया को औधोगिक पहचान बनाने की दिशा में जो कार्य शुरू हुआ था, महागठबंधन सरकार में वह स्लो हो गया था, क्योंकि राजद का भांप वाला इंजन आ गया था. अब वंदे भारत एक्सप्रेस का जो इंजन है वह जुड़ गया है. अब डबल इंजन की सरकार हो गई है, तो डबल रफ्तार से विकास के काम होंगे. विधानसभा चुनाव में भी नीतीश कुमार एनडीए में रहेंगे? इस सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा कि गारंटी तो हमारी और आपकी भी नही है, लेकिन इक्कठे रहेंगे अभी यह गारंटी है. लोकसभा का फार्मूला बन गया है जल्द ही उसे सार्वजनिक करेंगे. 

Trending news