Motihari: पत्नी और सास-ससुर करते थे दामाद की बुरी तरह कुटाई, फिर एक दिन आई ऐसी खबर
Advertisement

Motihari: पत्नी और सास-ससुर करते थे दामाद की बुरी तरह कुटाई, फिर एक दिन आई ऐसी खबर

Motihari Samachar: मृतक ने वीडियो में कहा कि 'सास-ससुर, साला और पत्नी की बहन मिलकर उसके साथ मारपीट करते थे. इसी वजह से तंग आकर वह आत्महत्या कर रहा है. युवक की डेड बॉडी सिकहराणा नदी के मधुबनी घाट से रविवार सुबह मुफ्फसिल थाना ने बरामद किया है.

पत्नी और सास-ससुर करते थे दामाद की कुटाई.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Motihari: मोतिहारी में पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक युवक ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी है. जान देने से पहले युवक ने बकायदा अपना वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. वीडियो में युवक कहता हुआ दिख रहा है कि उसे पिछले 4 महीना से ससुराल वालों ने बंधक बना कर रखा था. 

ये भी पढ़ेंः मोतिहारी में क्रूरता की हद हुई पार, नाबालिग लड़की को बांध कर किया ऐसा हाल

मृतक ने वीडियो में कहा कि 'सास-ससुर, साला और पत्नी की बहन मिलकर उसके साथ मारपीट करते थे. इसी वजह से तंग आकर वह आत्महत्या कर रहा है. युवक की डेड बॉडी सिकहराणा नदी के मधुबनी घाट से रविवार सुबह मुफ्फसिल थाना ने बरामद किया है. इधर, मृतक राजा केसरी के पिता ने थाने पर पहुंचकर अपना आवेदन दिया और बेटे के ससुराल वालों पर मारपीट करने और बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ेंः Chapra: दरोगा की मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ये गंदी वजह जान आप भी कहेंगे 'छी-छी'

वहीं, सोशल मीडिया में मृतक राजा केसरी के मौत के पहले का वीडियो वायरल होने के बाद उसकी पत्नी भी अपने मासूम बच्चे को लेकर सामने आई और उसने बताया कि 3 साल पूर्व उसकी शादी पकड़ीदयाल के राजा केसरी के साथ हुआ था. उसका एक 2 साल का बेटा है. शादी के दिन से ही मारपीट और तनाव का माहौल चल रहा था जिस वजह से वह ससुराल छोड़कर अपने मायके में रहती थी. फिलहाल मामला पारिवारिक कलह में आत्महत्या का है. इस बाबत पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. एफआईआर दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है.

(इनपुट-पंकज)