बिहार : कटिहार में मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बलरामपुर के थाना प्रभारी अंजन अमन ने शुक्रवार को कहा कि हत्या का कारणों का अब तक पता नहीं चला है.

बिहार : कटिहार में मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
कटिहार में मुखिया पति की गोली मारकर हत्या.

कटिहार : बिहार के कटिहार जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रामपुर हरदा ग्राम पंचायत की मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक प्रखंड स्तर का जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता भी बताया जा रहा है. 

पुलिस के अनुसार, 'रामपुर हरदा ग्राम पंचायत की मुखिया मोमिना खातून के पति मोहम्मद खुशदिल गुरुवार रात बलरामपुर बाजार से मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान बालूगंज गांव के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.'

बलरामपुर के थाना प्रभारी अंजन अमन ने शुक्रवार को कहा कि हत्या का कारणों का अब तक पता नहीं चला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है व पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. मृतक बलरामपुर जेडीयू समिति का पूर्व में महासचिव रह चुका था.

बाइक पर कुल छह अपराधी सवार होकर आए थे. जेडीयू का जिला महासचिव सह रामपुर हरदार पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि था मृतक मोहम्मद खुशदिल. पंचायत के बालूगंज गांव में लोग इस वारदात के बाद दहशत में हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. परिजनों ने गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.