Bihar Weather Alert: 24 जिलों के लिए बजी खतरे की घंटी! कभी भी हो सकती बारिश और तूफान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394776

Bihar Weather Alert: 24 जिलों के लिए बजी खतरे की घंटी! कभी भी हो सकती बारिश और तूफान

Bihar Weather News: मौसम विभाग ने बिहार को लेकर अलर्ट जारी किया है. विभाग के अनुसार, राज्य के करीब 24 जिलों में बारिश की संभावना है. वहीं, पांच जिलों में तूफानी बारिश हो सकती है.

बिहार में तूफानी बारिश (File Photo)

Bihar Weather: बिहार में 25 अगस्त, 2024 तक बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के 24 जिलों में तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है. 22 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को बिहार के 24 जिलों में बारिश का अनुमान है. साथ ही पांच जिलों में भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने इसको लेकर चेतावरी जारी कर दी है.

24 जिलों को लेकर अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार, पटना, बांका, भागलपुर, जमुई, मुंगेर, शेखपुरा, खगड़िया, बेगूसराय, लखीसराय, गया, नवादा, जहानाबाद, नालंदा, अरवल, औरंगाबाद, कैमूर,रोहतास, भोजपुर, बक्सर, सीवान, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण और गोपालगंज में भारी बारिश की संभावना है. इसलिए लोगों को सावधान रहने की जरुरत है. घर से निकलने से पहले मौसम का अपडेट जरुर ले लीजिए.

पांच जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

वहीं, बिहार के पांच जिलों में भारी बारिश के साथ तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों में कैमूर, बक्सर, औरंगाबाद, रोहतास और गया के कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है. भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. संभावना जताई जा रही है कि इस दौरान तेज आंधी चल सकती है.

​यह भी पढ़ें:48 घंटों में बिहार के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

कुछ जिलों में भी बादल छाए रहेंगे

बिहार की राजधानी पटना समेत आसपास के कुछ जिलों में भी बादल छाए रहेंगे. यहां पर भी बारिश की संभावना है. वहीं, मौसम विभाग ने 25 अगस्त, 2024 तक बिहार के कई जिलों में बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है.

यह भी पढ़ें:बिहार के 17 जिलों में होगी तूफानी बारिश, कई जगहों पर ठनका गिरने की चेतावनी

Trending news