गंगा में स्नान करने के लिए गई ननद-भाभी की डूबकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

गंगा में स्नान करने के लिए गई ननद-भाभी की डूबकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: धरहरा प्रखंड वाहाचौकी पंचायत के दुर्गापुर गांव निवासी मनीष कुमार की 32 वर्षीय पत्नी सुनैना कुमारी अपनी 15 वर्षीय ननंद सिंधुजा कुमारी और भांजी सुरुचि कुमारी के साथ गांव के गंगा में स्नान करने के लिए गई थी. वह गंगा में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के क्रम में तीनों डूबने लगे.

गंगा में स्नान करने के लिए गई ननद-भाभी की डूबकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर: हेमजापुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गंगा घाट में दो महिला की डूबने से मौत हो गई है. गोताखोर की टीम ने गंगा में डूबे दोनों शवों को बाहर निकाला. जानकारी के लिए बता दें कि दो महिला ननद-भाभी है. होली से एक दिन पहले परिवार में दो मौत के बाद कोहराम मच गया है.

दरअसल बता दें कि हेमजापुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गंगा घाट में कुछ महिला गंगा में स्नान कर रही थी. इसी क्रम में गहरे पानी में एक महिला डूबने लगी. महिला को डूबता देख साथ में स्नान करने आयी दो महिला उसे बचाने की कोशिश करने लगी, लेकिन बचाने के क्रम में भी दोनों महिला डूबने लगी. तीनों महिला को गंगा में डूबता देख स्नान कर रहे अन्य ग्रामीणों ने एक महिला को बचा लिया, लेकिन दो महिला गंगा में डूब गई. घटना की जानकारी मिलते ही हेमजापुर थाना पुलिस गंगा घाट पहुंचे जिसके बाद मुंगेर से गोताखोर की टीम को बुला कर गंगा में डूबे दोनों महिला के शव को खोजने लगे. काफी मशक्कत के बाद गोताखोर की टीम ने गंगा में डूबे दोनों शवों को निकाला है.

बता दें कि धरहरा प्रखंड वाहाचौकी पंचायत के दुर्गापुर गांव निवासी मनीष कुमार की 32 वर्षीय पत्नी सुनैना कुमारी अपनी 15 वर्षीय ननंद सिंधुजा कुमारी और भांजी सुरुचि कुमारी के साथ गांव के गंगा में स्नान करने के लिए गई थी. वह गंगा में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के क्रम में तीनों डूबने लगे. जिसमें ग्रामीणों की मदद से संजय सिंह की पुत्री सुरुचि कुमारी को बचा लिया लेकिन सुनैना  कुमारी और सिंधुजा कुमारी गंगा में डूब गई.
  
घटना की जानकारी मिलते ही धरहरा प्रखंड के अंचलाधिकारी वीरेंद्र कुमार  घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा गंगा डूबे दोनों महिला के शव को निकाल लिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने कहा कि आपदा प्रबंधन द्वारा पीड़ित परिवार को मुआबजा दिया जायेगा. 

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए-  Jharkhand News: पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में बरामद की अफीम, दो माफिया गिरफ्तार

 

Trending news