Munger Suicide: फांसी लगाकर नवविहाहिता ने की आत्महत्या, पारिवारिक कलह से हो गई थी परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2447312

Munger Suicide: फांसी लगाकर नवविहाहिता ने की आत्महत्या, पारिवारिक कलह से हो गई थी परेशान

Munger Suicide: मुंगेर में नवविवाहिता का फांसी लगाकर आत्महत्या लगाने का मामला सामने आ रहा है. मुंगेर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.   

Munger Suicide: फांसी लगाकर नवविहाहिता ने की आत्महत्या, पारिवारिक कलह से हो गई थी परेशान

मुंगेरः Munger Suicide: बिहार के मुंगेर में एक नवविहाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा है. दरअसल, ये मामला सोमवार की रात असरगंज थाना क्षेत्र के पुरानी बिहुला स्थान के पास अपनी छोटी बहन के साथ रह रही एक नवविहाहिता महिला का है. जिसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं जब छोटी बहन बड़ी बहन को देखने के लिए कमरे में गई तो देखा की बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

इसके बाद छोटी बहन ने अपनी दादी और अन्य परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद तारापुर अनुमंडल पुलिस अधिकारी सिंधु शेखर एवं असरगंज थाना की पुलिस मौके वारदात पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद नवविहाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें- Siwan News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, स्कॉर्पियो से करीब 4 लाख रुपए की विदेशी शराब जब्त, यूपी के रास्ते सीवान लाई जा रही थी खेप

जानकारी के अनुसार, मृतिका लक्ष्मी कुमारी, गोपाल तांती की बड़ी बेटी थी. मृतिका के माता-पिता तमिलनाडु के तिरुपुर में मजदूरी का काम करते हैं. लक्ष्मी अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी. बताया जाता है कि लक्ष्मी की शादी एक साल पूर्व जमालपुर के रहने वाले विक्की कुमार के साथ हुई थी. वहीं ससुराल में पारिवारिक विवाद के कारण लक्ष्मी छह माह से अपने मायके में रहती थी. छोटी बहन ने पुलिस को बताया कि सुबह से मेरी बड़ी बहन गुस्से में थी. जिसके कारण हम डर से कुछ नहीं बोले. जब देर शाम खाना खाकर उसके कमरे में गए तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

तारापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सिंधु शेखर ने बताया कि मृतका अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी. मृतका के माता-पिता दूसरे राज्य में मजदूरी करते है. उन्होंने कहा कि मृतका शादी शुदा थी, ससुराल वालों से विवाद चल रहा था. जिसके कारण आपसी समझौते के साथ अलग रहना चाहती थी. उन्होंने कहा कि मृतका ने पारिवारिक कलह के कारण खुद से आत्महत्या की है, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

इनपुट- प्रशांत कुमार, मुंगेर 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news