NDA ने जितनी नौकरियां 17 साल में नहीं दी, उतनी मैंने 17 महीने में दी, तेजस्वी यादव का बड़ा दावा
Advertisement

NDA ने जितनी नौकरियां 17 साल में नहीं दी, उतनी मैंने 17 महीने में दी, तेजस्वी यादव का बड़ा दावा

Lok Sabha Chunav 2024: तेजस्वी यादव ने मोदी की गारंटी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी गारंटी चाइनीज है, जो चुनाव तक ही है, उसके बाद समाप्त हो जाएगी. हम यहां मोदी सरकार की बात नहीं, मुद्दे की बात करने आए हैं.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav 2024: राजद के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मुंगेर के टेटियाबंबर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार जितनी नौकरी 17 साल में नहीं दे पाई, उससे ज्यादा मैंने 17 महीनों में दी. 

तेजस्वी यादव ने विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के नेता मुकेश सहनी के साथ राजद प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने 10 सालों में टेटिया बंबर, मुंगेर और बिहार के लिए क्या किया. आज देश में बेरोजगारी चरम पर है. 10 साल में गरीबी हटा नहीं पाए, 5 किलो अनाज से क्या गरीबी हटेगी. यह तो कांग्रेस की सरकार में भी मिलता था.

तेजस्वी यादव ने मोदी की गारंटी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी गारंटी चाइनीज है, जो चुनाव तक ही है, उसके बाद समाप्त हो जाएगी. हम यहां मोदी सरकार की बात नहीं, मुद्दे की बात करने आए हैं.

यह भी पढ़ें: 'बक्सर में मैं ही रहूंगा...' अश्विनी कुमार चौबे बोले- नामांकन अभी बाकी है

वीआईपी प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने लोगों से मोदी सरकार को इस चुनाव में उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि गरीबों, पिछड़ों की नहीं, अमीर लोगों की सरकार है. आज बिहार और देश संकट के दौर से गुजर रहा है. आज सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है और कहा जा रहा है कि देश आगे बढ़ रहा है. 2014 में लोगों को गुमराह कर बीजेपी सत्ता में आ गई, लेकिन अब बिहार के लोग झांसे में नहीं आने वाले हैं. आज लोग चांद पर घर बनाने की सोच रहे हैं और हमारे समाज के लोगों को धरती पर घर नहीं है.

इनपुट: IANS

Trending news