मुजफ्फरपुर में 52 साल के टीचर ने पहली क्लास की बच्ची के साथ किया गंदा काम, गिरफ्तार
topStories0hindi1540627

मुजफ्फरपुर में 52 साल के टीचर ने पहली क्लास की बच्ची के साथ किया गंदा काम, गिरफ्तार

Bihar News: मुजफ्फरपुर में कक्षा एक में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ गंदी हरकत का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ इस गंदी हरकत की घटना को  52 साल के ट्यूटर ने अंजाम दिया है. ट्यूटर पिछले एक महीने से बच्ची के सेक्सुअल हैरसमेंट कर था.

मुजफ्फरपुर में 52 साल के टीचर ने पहली क्लास की बच्ची के साथ किया गंदा काम, गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर में कक्षा एक में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ गंदी हरकत का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ इस गंदी हरकत की घटना को  52 साल के ट्यूटर ने अंजाम दिया है. ट्यूटर पिछले एक महीने से बच्ची के सेक्सुअल हैरसमेंट कर था. पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब मां ने दर्द के चलते रो रही बच्ची से रोने का कारण पूछा. जिसके बाद मां ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने आरोपी टीचर अरुण तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. टीचर एक प्रतिष्ठित स्कूल में भी पढ़ाने का काम भी करता  है. बच्ची के घर आरोपी शिक्षक काफी समय से ट्यूशन देने जाता था. बच्ची ने अपना मां को बताया की गंदी हरकत के बाद जब वो रोने लगती थी तब आरोपी ट्यूटर उसे चुप कराने के लिए जान से मारने की धमकी देता था. इसलिए लड़की हमेशी डरी रहती थी. एक महीने तक वो बच्ची के साथ गंदी हरकत करता रहा. इस दौरान बच्ची हर समय डरी-सहमी रहने लगी.

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

मां ने बताया की कुछ दिनों पहले बच्ची के इंटरनल पार्ट में जब ज्यादा दर्द होने लगा तो वह रोने लगी. इस पर उन्होंने पूछा तो बच्ची ने  बताया कि टीचर उसके साथ गंदी हरकत करते हैं. बच्ची की मां ने बताया कि बीते 4 साल से आरोपी शिक्षक उनके घर बच्चों को पढ़ाने आता था. वहीं दो साल से वो उनकी बेटी को पढ़ा रहा था. उसके इंटरनल पार्ट में जब दर्द हुआ तो दर्द की असली वजह बताई. बच्ची की मां ने पूरे मामले में अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी टीचर अरुण तिवारी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी आज लेगें सात फेरे, खंडाला में रंग बिरंगी लाइट्स से सजा दुल्हन का घर

Trending news