Bihar News: देवर के प्यार में पति को छोड़ा, एक महीने के बाद प्रेमी ने छोड़ा, अब धरने पर बैठी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2420981

Bihar News: देवर के प्यार में पति को छोड़ा, एक महीने के बाद प्रेमी ने छोड़ा, अब धरने पर बैठी

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला ने देवर के प्यार में अपने पति का घर छोड़कर भाग गई. वहीं एक महीने बाद अब प्रेमी ने भी छोड़ महिला को छोड़ दिया.

देवर के प्यार में पति को छोड़ा

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक देवर को अपनी ही भाभी से प्यार हो जाता है. दोनों का प्रेम परवान चढ़ते ही दोनों घर से फरार हो जाते हैं. बाद में प्रेमी देवर उसे छोड़ देता है, लेकिन अब प्रेमिका भाभी प्रेमी के घर पर धरने पर बैठ गई है. मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के जमालाबाद का है. अपने बच्चे को लेकर धरने पर बैठी महिला को देखने के लिए भीड़ जुट गई है. बताया जा रहा है कि जमालाबाद के सरपंच के बेटे मनीष कुमार को रिश्ते में भाभी लगने वाली महिला किरण देवी से प्यार हो जाता है. जिसके बाद दोनों अक्सर चोरी छुपे मिलने लगते हैं, दोनों एक महीने पूर्व घर छोड़कर फरार हो गए.

महिला किरण देवी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वह मूल रूप से जमालाबाद की रहने वाली है. उसकी शादी जमालाबाद के निवासी प्रमोद दास के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनो बाद ही महिला को फ़ोन के माध्यम से अपने ही देवर सरपंच पुत्र मनीष से प्यार हो जाता है फिर बीते पांच सालों से दोनो चोरी छुपे मिलते रहे. इसी बीच महिला को एक बच्चा भी हो जाता है. इसके बाबजूद एक महीने पूर्व दोनों घर छोड़कर दिल्ली फरार हो जाते हैं और वहीं दोनों शादी करके पति पत्नी की तरह रहने लगते है. महिला ने बताया कि मनीष दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था और इसी बीच वह मुझे छोड़कर दिल्ली से फरार हो गया. जिसके बाद कुछ लोग मुझे ट्रेन का टिकट कटा ट्रेन में बिठा दिया फिर मै यहां पहुंची.

ये भी पढ़ें- Bihar Politcs: रोहिणी आचार्य ने शराबबंदी पर नीतीश कुमार को घेरा, कहा- डबल इंजन वाली सरकार विफल

महिला ने आगे बताया कि अब मुझे घर में नहीं रहने दिया जा रहा है. मेरे पहले पति ने भी मुझसे सभी तरह से नाता तोड़ लिया है अब मै अपने प्रेमी देवर मनीष के साथ ही रहना चाहती हूं. महिला ने बताया कि पिछले सात दिनों से अपने बच्चे के साथ यहां बैठी हूं. मनीष के माता पिता घर में ताला लगा दिया है और मुझे घर में नहीं रहने दिया जा रहा है. हालांकि पूरे मामले को लेकर अहियापुर थाना की पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना अभी तक प्राप्त नहीं हुई है. अगर आवेदन प्राप्त होगा तो मामले की जांच कर विधी सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news