Bihar Politcs: रोहिणी आचार्य ने शराबबंदी पर नीतीश कुमार को घेरा, कहा- डबल इंजन वाली सरकार विफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2420945

Bihar Politcs: रोहिणी आचार्य ने शराबबंदी पर नीतीश कुमार को घेरा, कहा- डबल इंजन वाली सरकार विफल

Bihar Politcs: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके बिहार में जारी शराबबंदी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने नीतीश सरकार जमकर हमला बोला.

रोहिणी आचार्य(फाइल फोटो)

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आए दिन बिहार के मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल खड़े करते रहती हैं. इसी कड़ी में रोहिणी ने बिहार में जारी शराबबंदी को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करके एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए शराबबंदी को लेकर सवाल खड़े किए हैं. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा बिहार में बंदी के बावजूद जहरीली शराब का कारोबार जारी है.

रोहिणी आचार्य ने बिहार में जहरीली शराब से हुए मौत की एक शेयर करते हुए लिखा कि बिहार में जहरीली शराब से होने वाली मौतों का ये पहला मामला नहीं है. पूर्व में भी दर्जनों ऐसे मामले घटित हो चुके हैं , सैकड़ों मौतें हो चुकी हैं , बावजूद इसके ये सिलसिला अब भी जारी है. सीएम नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सख्ती व कड़ाई की तमाम कवायदों के बावजूद अवैध शराब की सप्लाई ( आपूर्ति ) व निर्माण का गोरखधंधा बिहार में फल - फूल रहा है.

ये भी पढ़ें- BPSC शिक्षक बहाली फर्जीवाड़े के गहरे हैं राज! 8 और फर्जी बहाली के मामले आए सामने

उन्होंने आगे लिखा कि आम जनों के जान - माल की हानि के बावजूद बिहार का शासन - तंत्र अवैध शराब के कारोबारियों के आगे घुटने टेकने को मजबूर है, फिर भी मुख्यमंत्री का कहना है कि बिहार में शराबबंदी सफल है सच से मुंह फेरते हुए मुख्यमंत्री की हठधर्मिता समझ से परे है? उन्होंने बिहार सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि व्यावहारिक तौर पर शराबबंदी के कानून को अमलीजामा पहनाने में नीतीश कुमार की तथाकथित डबल - इंजन वाली सरकार पूरी तरह से विफल रही है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news