Bihar Politics: बीजेपी का दावा-'जिसके हाथ में हथियार, उसे मिलेगा रोजगार'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1410724

Bihar Politics: बीजेपी का दावा-'जिसके हाथ में हथियार, उसे मिलेगा रोजगार'

बिहार उपचुनाव: बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे गोपालगंज में पिछले चार दिनों से भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.

Bihar Politics: बीजेपी का दावा-'जिसके हाथ में हथियार, उसे मिलेगा रोजगार'

गोपालगंज: Gopalganj Upchunav 2022: बीजेपी सांसद सतीश चंद्र दुबे ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के माता-पिता बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, तब उन लोगों ने कितने युवाओं को नौकरी दिया. यह किसी से छुपा नहीं है.

'बीजेपी के लिए विकास मुद्दा'
बीजेपी सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा की तेजस्वी यादव रोजगार देंगे. लेकिन उसे रोजगार देंगे जिसके हाथ में हथियार होगा, जो लूटपाट करेगा, अपराधिक  घटना को अंजाम देगा.  उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ती हैं और भविष्य मे भी विकास ही पार्टी का मुद्दा रहेगा.

गोपालगंज में कब है चुनाव?
बता दें कि मोकामा और गोपालगंज सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी. इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए महागठबंधन और बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है. 

गोपालगंज में कैंप कर रहे बीजेपी के नेता
गौरतलब है कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे गोपालगंज में पिछले चार दिनों से भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.

VIP महागठबंधन का करेगी समर्थन
वहीं, गोपालगंज में उपचुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. मुकेश सहनी के नेतृत्व वाली विकासशील इंसान पार्टी ने चुनाव में महागठबंधन को समर्थन देने का ऐलान किया है.

इसको लेकर वीआईपी ने एक पत्र भी जारी किया है. इसमें कहा गया है कि वीआईपी मोकामा और गोपालगंज में अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी, दोनों सीट पर पार्टी महागठबंधन के उम्मीदवार को समर्थन देगी.

(इनपुट-मधेश तिवारी)

Trending news