लव ट्रायंगल में हुई 9वीं के छात्र की हत्या, एक ही लड़की से प्यार करते थे दोनों दोस्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1659217

लव ट्रायंगल में हुई 9वीं के छात्र की हत्या, एक ही लड़की से प्यार करते थे दोनों दोस्त

Murder in Gopalganj: गोपालगंज में बुधवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब स्कूल जा रहे एक 9वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. छात्र अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकला था, इस बीच रास्ते में इस घटना को अंजाम दे दिया गया.

लव ट्रायंगल में हुई 9वीं के छात्र की हत्या, एक ही लड़की से प्यार करते थे दोनों दोस्त

गोपालगंज: Murder in Gopalganj: गोपालगंज में बुधवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब स्कूल जा रहे एक 9वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. छात्र अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकला था, इस बीच रास्ते में इस घटना को अंजाम दे दिया गया. घटना जिले के बरौली थाना क्षेत्र के प्रेम नगर आश्रम के पास का बताया जा रहा है. मृतक छात्र की पहचान प्रतीक कुमार के रूप में की गई है. मृतक अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई करता था. प्रतीक कुमार हत्या के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने शव को बरौली थाने के पास सड़क पर रखकर सीवान-सरफरा स्टेट हाईवे को जाम कर दिया.

एक ही लड़की से प्यार करते थे दोनों दोस्त

वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. मृतक प्रतीक की उम्र 15 साल के आसपास बताई जा रही है. हत्या के इस घटना में लव ट्रायंगल की बात सामने निकल आ रही  है. बताया जा रहा है कि दो दोस्त एक ही लड़की से प्यार करते थे. जिसके बाद प्रतीक को उसके दोस्त ने लड़की से बात करने से रोका था. दोनों के बीच 12 दिन पहले इसको लेकर हाथापाई भी हुई थी. प्रतीक के हत्या के आरोपी दोस्त की उम्र भी 15 साल के आसपास है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि यह सारी बात हिरासत में लिए गए प्रतीक के दोस्त ने बताई है.

दो साल पहले पिता की हत्या

घटना के बाद हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने जैसे तैसे शांत कराया. पुलिस ने घटनास्थल से एक चाकू, छात्र का बैग और साइकिल बरामद है. वहीं इस पूरे मामले में एसपी का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल प्रतीक के दोस्त और एक महिला से पुलिस की पूछताछ जारी है. बता दें कि दो साल पहले मृतक छात्र के पिता अजय पटेल की भी नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- RR vs LSG Dream 11 prediction: ड्रीम टीम में किया इन खिलाड़ियों को शामिल तो करोड़पति बनना तय! खुलेगी किस्मत

Trending news