तलाकशुदा महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होने वाले पति पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1457146

तलाकशुदा महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होने वाले पति पर हत्या का आरोप

बड़ी खबर बगहा से है जहां एक तलाकशुदा महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. हालांकि महिला के परिजनों का आरोप है की होने वाले पति ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी है.

(फाइल फोटो)

बगहा : बड़ी खबर बगहा से है जहां एक तलाकशुदा महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. हालांकि महिला के परिजनों का आरोप है की होने वाले पति ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी है. लिहाजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

दूसरी शादी की तैयारी में थी तलाकशुदा महिला
दरअसल बगहा में पटखौली थाना क्षेत्र के नरईपुर मुहल्ला अंतर्गत वार्ड 10 में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है की महिला पुष्पा देवी की पूर्व में शादी हो चुकी थी और वह तलाकशुदा थी अब दूसरी शादी की तैयारी थी इसी बीच यह घटना घटी है. 

दहेज की मांग को हत्या की वजह बता रहे मृतका के परिजन  
मृत महिला के परिजनों ने बताया की पुष्पा का पहला पति अच्छा नहीं था इसलिए उससे तलाक हो गया था और नई जगह शादी होनी थी. जिस लड़के से शादी होनी थी वह नरईपुर के वार्ड 10 का निवासी है और उसका नाम सुरेंद्र केवट है. महिला चार दिनों से अपने होने वाले पति के यहां रह रही थी, लेकिन इसी बीच पुलिस और परिजनों को अचानक उसके मौत की सूचना मिली. महिला के परिजनों का कहना है की जिस युवक से शादी होनी थी उसके द्वारा दहेज के तौर पर कुछ राशि की मांग की गई थी. परिजनों ने पैसा जुटा लिया था इसी बीच गुरुवार की देर रात महिला के होने वाले पति द्वारा सूचना दी गई की युवती की तबीयत खराब है. 

मृतका के गले पर जख्म के निशान और मुंह और नाक से निकल रहा था खून
ऐसे में जब परिजन पहुंचे तो उसे मृत पाया और गले पर जख्म के निशान व मुंह से खून आता देखा गया. परिजनों के मुताबिक मृत महिला के मुंह और नाक से खून भी निकला था. वहीं आरोपी पति के मां का कहना है की रात 10 बजे के करीब उसके बेटे ने बताया की बहु की तबीयत खराब हो गई है. जब वह देखने गई तो वह मर चुकी थी और पूरा शरीर नीला पड़ा हुआ था. मौत किस वजह से हुई उसका पता नहीं है. 

हालांकि महिला के परिजनों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 
(REPORT- IMRAN AJIJ)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसे मर्दों के पास स्वतः खिंची चली आती है महिलाएं, दूसरे पुरुषों को होती है जलन

Trending news