रहस्यमय तरीके से गायब हुई प्रेमिका, प्रेमी व परिजनों पर लगा इल्जाम, पुलिस परेशान
Advertisement

रहस्यमय तरीके से गायब हुई प्रेमिका, प्रेमी व परिजनों पर लगा इल्जाम, पुलिस परेशान

बड़ी खबर बगहा के रामनगर से आ रही है, जहां प्रेमी को ही प्रेमिका का कातिल बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में पहले तो प्रेम जाल में फंसाकर और शादी का झांसा देकर युवक पर आरोप है कि उसने दलित लड़की को गायब कर दिया.

(फाइल फोटो)

बगहा : बड़ी खबर बगहा के रामनगर से आ रही है, जहां प्रेमी को ही प्रेमिका का कातिल बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में पहले तो प्रेम जाल में फंसाकर और शादी का झांसा देकर युवक पर आरोप है कि उसने दलित लड़की को गायब कर दिया. फिर उसकी हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया. 

वहीं लड़की के परिजन हत्या के बाद शव को जलाकर साक्ष्य मिटाने का भी आरोप उस आरोपी लड़के पर लगा रहे हैं. जबकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं ना तो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं ना हीं पुलिस को लड़की जिंदा मिली है और ना ही उसकी हत्या के सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं. 

मामला बगहा जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के धनरपा गांव निवासी कन्हैया राम के घर से जुड़ा हुआ है. जहां बुधवार की शाम को ही उसकी बेटी चंदा कुमारी घर से अचानक गायब हो गई. पीड़िता के पिता कन्हैया राम ने बताया कि गांव के ही सुरेंद्र यादव से मेरी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच 22 जुलाई को संध्या करीब 5:00 बजे दशरथ यादव शादी की नियत से उसकी बेटी को बहला-फुसला कर दिल्ली लेकर चला गया था. लड़की के पिता ने बताया कि मेरी बेटी के पास मोबाइल था जिससे वह बात किया करती थी. आपसी सुलह समझौते के बाद दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गए थे लेकिन बुधवार की शाम सुरेंद्र यादव ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसकी लड़की की हत्या कर शव को धनरपा गांव के समीप जला दिया है.

मृतका के परिजनों ने रामनगर पुलिस से जांच और कार्रवाई की मांग की है. मृतका के पिता ने गांव के ही 5 लोगों को नामजद किया है और दलित कमजोर समझकर यौन शोषण के बाद निर्मम हत्या कर शव को गायब करने का गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराया है. वहीं बहुजन समाज पार्टी ने भी इस मामले में तत्परता से घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया है और दावा किया जा रहा है कि दलित युवती को प्रेमजाल में फंसाकर प्रेमी व उसके परिजनों द्वारा पहले उसकी इज्जत लुटी गई फिर उसे गायब कर उसकी हत्या कर साक्ष्य मिटा कर आरोपी फरार हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- 1942 में आज ही के दिन जब पटना सचिवालय पर लहराया था तिरंगा, 7 वीर सपूत हुए थे शहीद

अब रामनगर पुलिस के लिए दलित युवती का प्रेम विवाह के बाद रातों-रात गायब हो जाना रहस्यमय घटना बन गया है. लिहाजा पुलिस शव की तलाश में खाक छान रही है. क्योंकि चंदा का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है. महज आरोप लगाए गए हैं. ऐसे में जब तक चंदा जीवित या मृत न मिल जाये पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकती है. यहीं वजह है कि अधिकारी कैमरे के सामने आने से बच रहे हैं, लेकिन अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है और गायब युवती के परिजनों के साथ-साथ दलित मोर्चा व बहुजन समाज पार्टी ने भी मोर्चा खोल दिया है. जिसके बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण है. 

Trending news