गोपालगंजः प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक पर परिजनों ने लगाया चोरी का आरोप, प्रेमी की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1363960

गोपालगंजः प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक पर परिजनों ने लगाया चोरी का आरोप, प्रेमी की हालत गंभीर

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक पर प्रेमिका के परिजनों ने युवक के ऊपर चोरी का आरोप लगाकर, पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने युवक की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है.

गोपालगंजः  प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक पर परिजनों ने लगाया चोरी का आरोप, प्रेमी की हालत गंभीर

गोपालगंज : बिहार से एक युवक की प्रेमिका के परिजनों द्वारा जमकर पिटाई करने की घटना सामने आई है. मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समईल गांव की है, जहां प्रेमिका के परिजनों ने युवक को चोरी के आरोप  में पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में  भर्ती करवाया. युवक का नाम जितेश दुबे है.  

प्रेमिका के परिजनों ने जानबूझकर बुलाया था घर
परिजनों के मुताबिक, जितेश अपने गांव की ही एक लड़की से काफी समय से प्यार करता था. दोनों छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिला करते थे और फोन पर घंटों बातें किया करते थे. इसी बीच दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में प्रेमिका के परिजनों को पता चल गया. पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया कि प्रेमिका के परिजनों द्वारा दबाव देकर प्रेमी युवक को अपने घर बुलाया और प्रेमी युवक की घर में बंद कर जमकर पिटाई कर दी.

युवक की हालत गंभीर
मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक पर प्रेमिका के परिजनों ने युवक के ऊपर चोरी का आरोप लगाकर, पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने युवक की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है. वहां युवक का इलाज चल रहा है.

जांच में प्रेम प्रसंग की बात आई सामने
मामले की जांच कर रही मीरगंज थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि देर रात को फोन पर उनके घर में चोर घुसने की जानकारी मिली थी. घटनास्थल पर पहुंचने पर जितेश दुबे नाम के युवक को घायल अवस्था में पाया गया. जिसे तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि मामले में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े : रॉयल ब्‍लू ड्रेस में नेहा मलिक की ग्‍लैमरस अदाएं देख आप हो जाएंगे उनके हुस्‍न के दीवाने

 

Trending news