गोपालगंज में दहेज के लिए ससुराल पक्ष पर लगा महिला की हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1435285

गोपालगंज में दहेज के लिए ससुराल पक्ष पर लगा महिला की हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल पक्ष की तरह से बेटी को रोजाना परेशान किया जाता था और उसके साथ मारपीट की जाती थी. बुधवार रात बेटी अपनी ससुराल में सो रही थी. देर रात बेटी के गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. 

गोपालगंज में दहेज के लिए ससुराल पक्ष पर लगा महिला की हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज : गोपालगंज जिले में जादोपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में ससुराल पक्ष पर एक विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाया गया है. वही ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ कर फरार बताए जा रहे है. फिलहाल पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि जादोपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला भठवा गांव निवासी सुखदेव यादव अपनी 23 वर्षीय बेटी लीलावती की शादी गम्हरिया गांव निवासी सुभाष यादव के बेटा सुरेश यादव के साथ वर्ष 2018 में धूमधाम से किया था. ससुराल वाले ने दहेज में एक लाख रुपए की मांग किया, लेकिन मायके वालों ने 85 हजार रुपये दिया था, जिसमें 15 हजार रुपये बकाया रह गया था. आरोप है कि मृतका के ससुर व जेठानी द्वारा अक्सर रुपये की मांग करते रहे. जब रुपये नहीं देने की बात होती थी तो उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था.

गला दबाकर कर दी महिला की हत्या
मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल पक्ष की तरह से बेटी को रोजाना परेशान किया जाता था और उसके साथ मारपीट की जाती थी. बुधवार रात बेटी अपनी ससुराल में सो रही थी. देर रात बेटी के गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने मृतका के ससुर सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के आरोपी घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में मायके पक्ष की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अभी मृतका के ससुर को गिरफ्तार किया है. अन्य परिवार के सदस्यों की तलाश जारी है. जल्द ही अन्य लोगों को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- मधेश तिवारी

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: शिल्पी राज और प्रवेश लाल यादव के "हरदिया के पेड़" ने मचाया हंगामा, 24 घंटों में 2 मिलियन के पार हुए व्यूज

Trending news