हीट वेव का कहर! अंचलाधिकारी के सामने आवेदन लिए खड़ा था शख्स, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1747814

हीट वेव का कहर! अंचलाधिकारी के सामने आवेदन लिए खड़ा था शख्स, मौत

Heat Wave: बिहार में हीट वेव का कहर लगातार जारी है. इसी क्रम में बगहा अंचल में आए एक फरियादी की अचानक मौत हो गई है. जिसके बाद अधिकारियों और फरियादियों में अफरा तफरी मच गई है. दरअसल भीषण वर्ष गर्मी ने जिले में कई वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.  इससे आम व खास दोनों लोग परेशान हैं.

हीट वेव का कहर! अंचलाधिकारी के सामने आवेदन लिए खड़ा था शख्स, मौत

बगहा:Heat Wave: बिहार में हीट वेव का कहर लगातार जारी है. इसी क्रम में बगहा अंचल में आए एक फरियादी की अचानक मौत हो गई है. जिसके बाद अधिकारियों और फरियादियों में अफरा तफरी मच गई है. दरअसल भीषण वर्ष गर्मी ने जिले में कई वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.  इससे आम व खास दोनों लोग परेशान हैं. लू के कहर ने अब तक बिहार में कइयों की जान चली गई है. इसी कड़ी में आज फरियाद लगाने आए शख़्स की अंचल कार्यालय में मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि फरियादी अंचलाधिकारी से मिलने के बाद हाथ में आवेदन लिए खड़ा था और अचानक गिर पड़ा. वहां मौके पर मौजूद अंगरक्षकों ने तत्काल फरियादी को महज 20 कदम दूर स्थित अर्बन PHC अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसके मरने की पुष्टि कर दी. बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति जमीन पैमाइश कराने के लिए कई दिनों से अंचल का चक्कर लगा रहा था. मृतक बैरागी सोनबरसा के बैराटी का रहनेवाला है। जिसकी पहचान बच्चा राम के रूप में हुई है.

अर्बन PHC अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डीपी गुप्ता ने आशंका जताया है की हिट वेब के कारण उसकी मौत हुई है. हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग जाएगा. इधर घटना के बाद अंचल कार्यालय में अफरातफरी मच गया.बता दें की दो दिन पूर्व भी एक शख़्स की हिट वेव के कारण पटखौली के मंझरिया में पेट्रोल पंप के समीप मौत हुई थी. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है तो वहीं प्रशासन को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. जिससे की आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा मृतक के आश्रितों को मुआवजे का लाभ मिलेगा.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- जीतन राम मांझी NDA में शामिल, दिल्ली में अमित शाह से 45 मिनट तक बातचीत के बाद लिया फैसला

 

Trending news