Bihar Love Story: प्रेमिका से मिलने 12 किमी पैदल चलकर पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने आधी रात में करा दी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1609398

Bihar Love Story: प्रेमिका से मिलने 12 किमी पैदल चलकर पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने आधी रात में करा दी शादी

Bihar Love Story: बांका जिले से शादी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां जिले के फुल्लीडुमर प्रखंड अंतर्गत डोमो गांव का एक प्रेमी 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचता है. प्रेमिका का घर जिले के शंभूगंज प्रखंड अंतर्गत करंजा गांव बताया जा रहा है.

Bihar Love Story: प्रेमिका से मिलने 12 किमी पैदल चलकर पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने आधी रात में करा दी शादी

बांका:Bihar Love Story: बांका जिले से शादी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां जिले के फुल्लीडुमर प्रखंड अंतर्गत डोमो गांव का एक प्रेमी 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचता है. प्रेमिका का घर जिले के शंभूगंज प्रखंड अंतर्गत करंजा गांव बताया जा रहा है. दोनों नहर किनारे मिल रहे थे कि तभी ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पहले तो 13 किलोमीटर दूर से आए प्रेमी की जमकर धुनाई की. इसके बाद प्रेमिका जब अपने प्रेमी को बचाने आई तो ग्रामीणों ने आधी रात को ही गांव के शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी. घटना शनिवार रात की बताई जा रही है जिसकी वीडियो और तस्वीरें अब वायरल हो रही है.

12 किमी पैदल चलकर पहुंचा प्रेमी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डोमो गांव के निवासी सुभाष दास का पुत्र नीतीश दास (22 वर्ष) किसी टेंट हाउस में डीजे बजाने का काम करता था. करीब एक साल पहले वो करंजा गांव में एक शादी समारोह में डीजे बजाने आया था. वहां सुशील दास की पुत्री सुनैना से उसकी मुलाकात हो गई और दोनों में धीरे-धीरे मोबाइल पर बात शुरू हुई. दोनों का प्यार इस तरह परवान चढ़ा कि एक साथ जीने-मरने की कसमें तक खा ली.

ग्रामीणों ने आधी रात में करा दी शादी

नीतीश का ध्यान धीरे धीरे रोजी-रोजगार से भटककर सुनैना की याद में लगने लगा. बीते शनिवार नीतीश योजना बनाकर घर में बगैर कुछ बताए पैदल ही अपनी प्रेमिका से मिलने करंजा गांव पहुंच गया. शाम ढलने के बाद दोनों नहर किनारे एक सुनसान स्थान में मिले. इस बीच ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई. जिसके बाद पूरे गांव में ये बात आग की तरह फैल गई फिर ग्रामीणों ने दोनों को घेर लिया. दोनों के परिजनों के समक्ष गांव के शिव मंदिर में पंचायत लगाई गई. जिसके बाद घर में सो रहे पुरोहित को जगाकर आधी रात में ही दोनों की शादी करा दी गई.  

ये भी पढ़ें- KVS Recruitment 2023: केंद्रीय विद्यालय में नौकरी करने का अच्छा मौका, 12,099 शिक्षकों की भर्ती निकली

Trending news