Bihar News: मुजफ्फरपुर में भीषण आगजनी, लाखों की संपत्ति जलकर राख, एक बच्ची की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312556

Bihar News: मुजफ्फरपुर में भीषण आगजनी, लाखों की संपत्ति जलकर राख, एक बच्ची की मौत

विमल शाह के घर से उठी आग ने देखते ही देखते दर्जनों घरों को चपेट में ले लिया . पीड़ित विनोद शाह ,जतन शाह, विक्रम शाह और विजय शाह के अलावा राजकुमार शाह के घरों अचानक लगी आग ने जलाकर राख कर दिया. 

Bihar News: मुजफ्फरपुर में भीषण आगजनी, लाखों की संपत्ति जलकर राख, एक बच्ची की मौत

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां औराई थाने के क्षेत्र स्थित भरथुआ गांव में देर रात अचानक आग लग गई. आग की चिंगारी विमल शाह और विनोद शाह के घर से  उठी थी .आगजनी के कारण वहीं दर्जनों घर जलकर राख हो गये. जिसमें लाखों रुपयों की संपत्ति भी जलकर राख हो गई. वही अचानक हुई आगजनी की इस घटना से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया.

जलने से बच्ची की  मौत 
स्थानीय लोगों ने बताया कि मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास  किया. लेकिन काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका . आगजनी की चपेट में आने से घटना में एक बच्ची की जलने से मौत हो गयी. पीड़ित लोगों ने बताया कि लाखों रुपए की संपत्ति के नुकसान का आकलन लगाया जा रहा है.

पूरे गांव में गम का माहौल 

विमल शाह के घर से उठी आग ने देखते ही देखते दर्जनों घरों को चपेट में ले लिया . पीड़ित विनोद शाह ,जतन शाह, विक्रम शाह और विजय शाह के अलावा राजकुमार शाह के घरों अचानक लगी आग ने जलाकर राख कर दिया. आगजनी में विमल शाह की दस वर्षीय पुत्री रूपमणी कुमारी की झुलसने से मौत हो गई. बेटी की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया .इस घटना के बाद से पूरे गांव में गम का माहौल है.

कच्चे मकान होने की वजह से आग ने जल्द ही पूरे इलाके को चपेट में ले लिया. प्रसाशन की तरफ से अभी इस बारे में कोई सहायता पीड़ितों को नहीं पहुचाई गयी है.

यह भी पढ़े : लगातार हो रही बारिश बनी परेशानी का सबब, पेड़ टूटने से गुमला में 3 आशियाने ध्वस्त

 

Trending news