Muzaffarpur: किराना और चप्पल की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख
Advertisement

Muzaffarpur: किराना और चप्पल की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

Muzaffarpur News In Hindi: मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर कोठी में अहले सुबह एक किराना दुकान और एक चप्पल के दुकान में भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गई. अंधेरा होने के कारण जबतक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अपना रौद्र रूप धारण कर लिया.

किराना और चप्पल की दुकान में लगी आग

 

Muzaffarpur: Muzaffarpur News In Hindi: मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर कोठी में अहले सुबह एक किराना दुकान और एक चप्पल के दुकान में भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गई. अंधेरा होने के कारण जबतक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अपना रौद्र रूप धारण कर लिया. इस दौरान लाखों का सामान जल कर राख हो गया है. 

मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग

वहीं, सूचना मिलते ही सकरा थाना में कार्यरत डायल 112 की टीम तत्काल मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग की वजह से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. आगजनी की घटना शॉर्ट सर्किट से होने की बात बताई गई है.

वहीं, मामले में मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के राजेश कुमार ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर कोठी में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थीं. जिसके बाद तत्काल मौके पर सकरा मुसहरी और विभाग की बड़ी गाड़ीमौके पर पहुंचकर काफ़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया है. वहीं, इस आगजनी की घटना में तकरीबन दस लाख रुपए मूल्य के संपति के जलने की बात दुकान प्रबंधक के द्वारा बताया गया है. वहीं, आग शॉर्ट सर्किट से लगने की बात लोगो के द्वारा बताई गई है.

 मुजफ्फरपुर में रेलवे लाइन पर मिला युवा का कटा शव

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर इलाके में रेलवे लाइन पर एक युवक काशव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक का शव दो भागो में बंटा था. युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही हैं. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस हत्या-आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी है. मृतक की पहचान बगही मलिकाना निवासी 22 वर्षीय प्रकाश कुमार के रूप में हुई है.जो टेंट हाउस का काम करता था और उसी काम के लिए मोतीपुर गया था.

Trending news