टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने बिहार की इस लड़की के साथ चुपके से कर ली सगाई, जानें कब करेंगे शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1587986

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने बिहार की इस लड़की के साथ चुपके से कर ली सगाई, जानें कब करेंगे शादी

Mukesh Kumar Engagement: आईपीएल 2023 के ऑक्शन में 5.50 करोड़ में बिके बिहार के रहने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपनी लाइफ पार्टनर को चुन लिया है. मुकेश कुमारने  गोपालगंज के एक होटल में अपने दोस्त दिव्या सिंह ने सगाई की.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने बिहार की इस लड़की के साथ चुपके से कर ली सगाई, जानें कब करेंगे शादी

गोपालगंज:Mukesh Kumar Engagement: आईपीएल 2023 के ऑक्शन में 5.50 करोड़ में बिके बिहार के रहने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपनी लाइफ पार्टनर को चुन लिया है. मुकेश कुमारने  गोपालगंज के एक होटल में अपने दोस्त दिव्या सिंह ने सगाई की. मुकेश कुमार सिंह ने छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह को लाइफ पार्टनर चुना है. आईपीएल 2023 के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. मुकेश कुमार की सगाई में परिवार के सदस्यों के अलावा गोपालगंज के कई दिग्गज हस्तियां और उनके क्रिकेटर दोस्त भी शामिल हुए.

आईपीएल 2023 के बाद शादी

सोशल मीडिया पर मुकेश कुमार की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. मुकेश कुमार सगाई के बाद काशी यात्रा पर निकल गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल रही तस्वीरों में मुकेश कुमार उनकी होने वाली लाइफ पार्टनर दिव्या सिंह दोनों स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. दिव्या सिंह बिहार के छपरा जिले की रहने वाली हैं और मुकेश के करीबी दोस्त भी हैं, जो अब उनकी लाइफ पार्टनर बनने जा रही हैं. दिव्या एक साधारण परिवार से आती हैं. सगाई के बाद क्रिकेटर मुकेश कुमार सिंह और दिव्या दोनों के परिवार के सदस्यों के साथ काशी की यात्रा पर निकल गये.

fallback

ऐसा रहा मुकेश कुमार का क्रिकेट करियर

बता दें कि मुकेश कुमार सिंह गोपालगंज सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव निवासी स्व काशीनाथ के बेटे हैं. पिता के निधन के बाद उनकी मां मालती देवी मां और बाप दोनों की जिम्मेदारियां निभाती है. मुकेश कुमार दो भाइयों में छोटे हैं, जो बीते 21 फरवरी को अपने नए घर पर पूजा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोपालगंज पहुंचे हैं.मुकेश कुमार ने गोपालगंज जिला क्रिकेट एसोसिएशन से निकलकर बंगाल के लिए क्रिकेट खेलना शुरू किया. अंडर-19 खेलने के बाद बंगाल के लिए ही उन्होंने भी रणजी ट्रॉफी खेला. बीते साल-2022 में रणजी ट्रॉफी से इंडिया-ए टीम में शामिल हुए. इसके बाद इंडिया-ए और न्यूजीलैंड के बीच हुए खेले गए मैच में 13 ओवर में महज 36 रन देकर पांच विकेट लिए. जल्द ही मुकेश कुमार टीम इंडिया का भी हिस्सा बन गए.

ये भी पढ़ें- ट्रेन में छेड़छाड़, छिनौती करने वालों की खैर नहीं, इस नंबर पर कॉल करते ही तुरंत मिलेगी सुरक्षा

Trending news