मुजफ्फरपुर के बाबा खगेश्वर नाथ के दरबाद में होगी भव्य संध्या आरती
Advertisement

मुजफ्फरपुर के बाबा खगेश्वर नाथ के दरबाद में होगी भव्य संध्या आरती

मुजफ्फरपुर जिले में पहली बार इस तरह का आयोजन किया जाएगा. आयोजकों का बताना है कि अयोध्या और बनारस की तर्ज पर यहां संध्या आरती का प्रयोजन है और पहली बार इसकी शुरुआत की जाएगी. इस खास आयोजन को लेकर लोगों में खास उत्साह का माहौल देखा जा रहा है.

मुजफ्फरपुर के बाबा खगेश्वर नाथ के दरबाद में होगी भव्य संध्या आरती

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के प्राचीन बाबा खगेश्वर नाथ के दरबार में पंचमी के मौके पर सोमवार की संध्या विशेष संध्या आरती का आयोजन किया जाएगा. इस मौके पर विशेष कार्यक्रम व शिव आराधना का आयोजन भी किया जाएगा. इसको लेकर मंदिर न्यास समिति व स्थानीय ग्रामीणों की सक्रिय भागीदारी निभाई जा रही है.

अयोध्या और बनारस की तर्ज पर होगी संध्या आरती
बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले में पहली बार इस तरह का आयोजन किया जाएगा. आयोजकों का बताना है कि अयोध्या और बनारस की तर्ज पर यहां संध्या आरती का प्रयोजन है और पहली बार इसकी शुरुआत की जाएगी. इस खास आयोजन को लेकर लोगों में खास उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. खासतौर से श्रद्धालुओं की उपस्थिति यहां अभूतपूर्व होने का अंदाजा है. कार्यक्रम आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. ग्रामीण भी काफी उत्साहित हैं. बाहर से भी पंडितों को यहां बुलाया गया है,साथ में स्थानीय पंडितों की भी सक्रिय भूमिका रहेगी.

संध्या आरती में दूर दराज से आकर शामिल होंगे लोग
बता दें कि जिले में आयोजित संध्या आरती में दूर दराज से लोग आकर शामिल होंगे. इसके लिए सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई है. सुबह के समय पूजा कार्य क्रम होगा और शाम को अयोध्या और बनारस की तर्ज पर  आरती का आयोजन होगा.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में उठी लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग, जानिए राज्य की बड़ी खबरों के अपडेट यहां

Trending news