मुजफ्फरपुर : 3 पान मसाला कारोबारी के दुकान और घर पर IT का छापा, मिली करोड़ों की नगदी
Advertisement

मुजफ्फरपुर : 3 पान मसाला कारोबारी के दुकान और घर पर IT का छापा, मिली करोड़ों की नगदी

दरभंगा में पान मसाला करोबारी राजेश अग्रवाल के नाम से करोड़ों की जमीन होने की जानकारी आयकर टीम को मिली है, जिसके कागजात को जब्त किया गया है. जबकि आयकर विभाग की एक टीम अभी भी केदारनाथ नाथ रोड में ग्रीन केसरी के यहां अभी भी छापेमारी कर रही है. 

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर  : मुजफ्फरपुर में 36 घण्टे से चल रहे तीन पान मसाला कारोबारी के दुकान और घर पर इनकम टैक्स का छापा लगभग समाप्ति की ओर है. इसी बीच सूचना है कि 1.35 करोड़ नगद के साथ कई अहम दस्तावेज भी इस छापेमारी के दौरान जब्त किए गए हैं. वहीं पटना से आई 6 सदस्यीय टीम में से दो टीम वापस लौट गई है. 

IT की छापेमारी में भारी मात्रा में नगदी बरामद 
बता दें कि मुजफ्फरपुर के केदारनाथ रोड स्थित पान मासाला कारोबारी ग्रीन केसरी और अखाराघाट रोड निवासी राजेश अग्रवाल के अलग-अलग ठिकानों पर IT की टीम के द्वारा छापेमारी की कारवाई अभी जारी है. कल सुबह से ही पान मसाला करोबारी ग्रीन केसरी के यहां चल रही आयकर विभाग की कारवाई में 35 लाख रुपए बरामद होने की बात सामने आई है तो वहीं राजेश अग्रवाल के घर और गोदाम में की गई छापेमारी की कारवाई में एक करोड़ नगद मिलने की बात सामने आई है.

इनकम टैक्स की 6 सदस्यीय टीम कर रही है छापेमारी
इन दोनों ही छापेमारी में भारी मात्रा में नगदी के अलावा बड़ी मात्रा में कच्चा बिल मिला. जिसके जरिए कारोबार किया जा रहा था. इन कागजातों की भी जांच की गई है. हालांकि आयकर विभाग के अधिकारी इस बाबत कुछ बोलने से परहेज करते हुए गाड़ी में बैठकर निकल गए. जबकि डिप्टी कमिश्नर के नेतृत्व में आये 6 सदस्यीय टीम मुजफ्फरपुर के तीन पान मसाला करोबारी के यहां कल से जांच में जुटी है.

इनकम टैक्स की तरफ से जब्त किए गए दस्तावेज 
आयकर अधिकारी की जांच टीम राजेश अग्रवाल के दरभंगा में रहनेवाले भाई अनिल अग्रवाल के घर पर भी 36 घण्टे तक जांच कर चुकी है. इधर आयकर विभाग की टीम राजेश अग्रवाल के तीन लोगों को अभी हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है. दरभंगा में पान मसाला करोबारी राजेश अग्रवाल के नाम से करोड़ों की जमीन होने की जानकारी आयकर टीम को मिली है, जिसके कागजात को जब्त किया गया है. जबकि आयकर विभाग की एक टीम अभी भी केदारनाथ नाथ रोड में ग्रीन केसरी के यहां अभी भी छापेमारी कर रही है. 

ये भी पढ़ें- 3 आंखें और 2 सिर वाले बछड़े का हुआ जन्म, लोग मानने लगे थे शिव अवतार, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Trending news