मुजफ्फरपुर पुलिस ने कई शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार, CSP लूट में थे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2074656

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कई शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार, CSP लूट में थे शामिल

Muzaffarpur News: साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक हथियार के बल पर एक सीएसपी को निशाना बनाया था और लाखो की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इसके अलावा यह सभी शातिर बदमाश ने देवरिया क्षेत्र में भी एक दुकान को हथियार के बल पर लूट किया था और फायरिंग कर दहशत फैलाया था.

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कई शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार, CSP लूट में थे शामिल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला पुलिस ने लूट और छिनतई की वारदात को अंजाम देने वाले चार शातिर बदमाश को हथियार कारतूस और लूटी गई बाइक लैपटॉप के साथ अन्य सामग्री के साथ पकड़ा गया है. एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस करके जानकारी दी है. पकड़े गए सभी अपराधी एक पेशेवर लुटेरे है और फिर से घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

घटना को लेकर SSP राकेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक हथियार के बल पर एक सीएसपी को निशाना बनाया था और लाखो की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इसके अलावा यह सभी शातिर बदमाश ने देवरिया क्षेत्र में भी एक दुकान को हथियार के बल पर लूट किया था और फायरिंग कर दहशत फैलाया था. जिसके बाद SDPO सरैया कुमार चंदन के नेतृव में गठित टीम ने करवाई करते हुए शातिर बदमाश संदीप कुमार सहित अन्य चार को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें सोनू सहनी, जयप्रकाश सहनी और लवकुश पासवान को पकड़ा गया है. सभी पूर्व की कई घटनाओं में संलिप्त रहे हैं और फिर से घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुए थे.

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस ने करवाई करते हुए लूट और अन्य घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह सभी साहेबगंज से पकड़ में आए हैं. गिरफ्तार लुटेरे पूर्व से कई लूट को अंजाम दे चुके है. सभी के सम्बंध में अन्य जिला में अपराधिक घटनाओं में संलिप्तता को लेकर अनुसंधान किया जा रहा है. अभी सभी को जेल भेजा जा रहा है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: नीतीश कुमार को वो 5 कदम, जिससे बढ़ी RJD चीफ लालू यादव से दूरी

 

Trending news