Bihar News: बाढ़ में बड़ा हादसा… धोवा नदी में स्नान के दौरान 9 डूबे, 1 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2412143

Bihar News: बाढ़ में बड़ा हादसा… धोवा नदी में स्नान के दौरान 9 डूबे, 1 की मौत

 Bihar News: बिहार के बाढ़ में बडा हादसा हुआ है. जहां नदी में स्नान करने के दौरान 9 लोग डूब गए. जिसमें एक का शव बरामद किया गया है.

धोवा नदी में स्नान के दौरान 9 डूबे

बाढ़: बिहार में इन दिनों नदी में डूबने के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ताज मामला पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर क्षेत्र का है. जहां टेका बीघा गांव में धोवा नदी में सुबह 11:00 बजे स्नान के दौरान नौ लोगों के डूब गए. नदी में डूबने में वाले सभी युवक इंटर के छात्र थे. उनकी उम्र 17 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है. सभी युवक टेका बीघा के वार्ड नंबर 12 और 13 के रहने वाले थे. वे लोग स्नान करने के लिए धोवा नदी में आए थे. स्नान के दौरान नौ लोग धोवा नदी में डूबने लगे. जिसमें से पांच को स्थानीय लोगों ने किसी तरह निकाल लिया. वहीं चार लोगों में से एक प्रिंस कुमार (उम्र 20 वर्ष) की बॉडी नदी से बरामद कर ली गई है.

फिलहाल गोताखोरों की मदद से तीन लोगों की तलाश की जा रही है. डूबने वालों में सूरज कुमार (उम्र 17 वर्ष), राजहंस (उम्र 20 वर्ष)और पवन कुमार (उम्र 18 वर्ष) शामिल है. सभी टेका बीघा के वार्ड नंबर 12 और 13 के रहने वाले हैं. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के मौके पर नहीं पहुंचने से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है. नाराज ग्रामीणों ने बख्तियारपुर मोकामा फोरलेन पर जाम लगा दिया है.

ये भी पढ़ें- Train Accident: बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी का एक डिब्बा हुआ बेपटरी

एसडीपीओ 2 अभिषेक सिंह ने नदी में डूबने की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 4 युवक डूब गए हैं. वहीं एक युवक का शव भी बरामद किया जा चुका है. बताया जा रहा है कि बारिश के कारण धोवा नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है ऐसे में सभी युवक नदी के किनारे में स्नान कर रहे थे तभी अचानक सभी डूबने लगे. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अवैध बालू और मिट्टी कटाई के कारण नदी के किनारे बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं. ऐसे में स्नान करने वालों को गढ़े के बारे में पता नहीं चलता है और वो अचानक गहरे गड्ढे में डूब जाते है.

 इनपुट- चंदन राय

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news