Muzaffarpur News: अनियंत्रित बस के चपेट में आने से तीन साल के बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Muzaffarpur News: अनियंत्रित बस के चपेट में आने से तीन साल के बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार राज्य ट्रांसपोर्ट की बस बलिया की ओर से इमलीचट्टी बस स्टैंड आ रहा था इसी बीच मेहंदी हसन चौक पर बाइक से अपने बच्चे को लेकर जा रहे एक व्यक्ति के बाइक में बस से ठोकर लग गई. बाइक पर बैठा एक बच्चा नीचे गिर गया और बस के चक्के के नीचे आ गया.

Muzaffarpur News: अनियंत्रित बस के चपेट में आने से तीन साल के बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर शहर में तेज रफ्तार कहर सामने आया है. जहां बलिया की ओर से इमलीचट्टी बस स्टैंड आ रही सरकारी बस की चपेट में आने से मेहंदी हसन चौक के पास एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे की कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद गुस्साई भीड़ बस को घेर कर मौके पर जमकर हंगामा किया गया और हादसे के बाद मौके से फरार होने की कोशिश कर रहे बस चालक को भी लोगों ने मौके पर ही पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. हालांकि मौके पर पुलिस के पहुंचने से ड्राइवर की जान बच गई.

मृतक बच्चे की पहचान मनियारी थाना क्षेत्र के सोनबरसा निवासी कुर्बान अली के पुत्र बाबू के रूप में किया गया है. जिसका उम्र 3 वर्ष बताया गया है. बताया जा रहा है कि बिहार राज्य ट्रांसपोर्ट की बस बलिया की ओर से इमलीचट्टी बस स्टैंड आ रहा था इसी बीच मेहंदी हसन चौक पर बाइक से अपने बच्चे को लेकर जा रहे एक व्यक्ति के बाइक में बस से ठोकर लग गई. बाइक पर बैठा एक बच्चा नीचे गिर गया और बस के चक्के के नीचे आ गया. जिससे चक्का से कुचल कर बच्चे की मौत हो गई. घटना को देखकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और भाग रहे बस को घेर कर लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी.

हालांकि गनीमत रही की बस में बैठे यात्री को कुछ नहीं हुआ और सुरक्षित बस से बाहर निकल गए. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने बस में तोड़फोड़ करते हुए चालक को अपने कब्जे में लेकर जमकर मारपीट की. उसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर बवाल करना शुरू कर दिया, जैसे ही बवाल की सूचना पुलिस को मिली तत्काल मौके पर एसडीपीओ टाउन विनीत सिंह ब्रह्मपुरा थाना पुलिस के साथ पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और भीड़ के चंगुल से चालक को अपने कब्जे में ले लिया. उसके बाद चालक पर कानूनी कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम को समाप्त कराया.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Elections 2024: साल 2019 में 39 लोस क्षेत्रों में राष्ट्रीय औसत से भी कम वोटिंग

 

Trending news