SSB जवान को जख्मी कर बाइक समेत मोबाइल और पर्स की लूट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833326

SSB जवान को जख्मी कर बाइक समेत मोबाइल और पर्स की लूट, जांच में जुटी पुलिस

एसएसबी जवान ने बताया कि वह किशनगंज में सशस्त्र सीमा बल के 12 वीं बटालियन में पदस्थापित है, लेकिन छुट्टी लेकर वह गांव पहुंचा था और वहां से एक व्यक्ति के दाह संस्कार में गोबर्धना थाना के एक गांव जा रहा था.

SSB जवान को जख्मी कर बाइक समेत मोबाइल और पर्स की लूट, जांच में जुटी पुलिस

बगहा: रामनगर में एसएसबी जवान द्वारा एक अज्ञात को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया. दरअसल लिफ्ट लिए युवक ने एसएसबी जवान को घायल कर उसकी बाइक , मोबाइल और नकदी लूट लिया. एसएसबी जवान के मुताबिक वह किशनगंज में पोस्टेड है और छुट्टी लेकर घर आया था. इसी दौरान रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मठिया - रामनगर मुख्य सड़क पर हरपुर गांव के समीप 25 वर्षीय एसएसबी जवान को जख्मी कर उसकी बाइक , मोबाइल और नकदी लूटने का मामला उजागर हुआ है.

बता दें कि अचेत अवस्था मे जख्मी जवान को ग्रामीणों के सहयोग से मठिया गांव लाया गया. जहां मौजूद निजी चिकित्सक ने उसका प्राथमिक उपचार किया. जख्मी जवान की पहचान जय हिन्द कुमार पिता रामजी महतो मटियरिया थाना के गोइठही गांव निवासी के रूप में हुई है. एसएसबी जवान ने बताया कि वह किशनगंज में सशस्त्र सीमा बल के 12 वीं बटालियन में पदस्थापित है, लेकिन छुट्टी लेकर वह गांव पहुंचा था और वहां से एक व्यक्ति के दाह संस्कार में गोबर्धना थाना के एक गांव जा रहा था. इसी बीच एक अज्ञात युवक ने रास्ते में उससे लिफ्ट मांगी और बाइक पर बैठाने के लिए अनुरोध किया.

एसएसबी जवान जयहिंद ने बताया कि हरपुर और मठिया गांव के बीच उसने कैची से मेरे सिर और गर्दन पर हमला कर दिया. जिससे मैं बेहोश होकर गिर पड़ा, वहां से बदमाश मेरा अपाची बाइक, पर्स और मोबाइल लेकर रफ्फूचक्कर हो गया. इधर घटनास्थल से कैची भी बरामद हुआ है. इस मामले में रामनगर के SDPO नन्दजी प्रसाद ने बताया कि आज सुबह पुलिस को आवेदन प्राप्त हुआ जिसके आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सीमावर्ती यूपी के हनुमानगंज थाना क्षेत्र से यूपी पुलिस की सहयोग से लुटेरे को बाइक के साथ धर दबोचा गया है. लुटेरे की पहचान सुडु देवान मेहनौल काला मटीयरीया थाना व जिला पश्चिमी चम्पारण क्षेत्र निवासी के रुप में हुई है.

इनपुट- इमरान अजीजी 

ये भी पढ़िए-  Side Effects Of Almonds: बादाम का अधिक सेवन कर सकता है किडनी डैमेज, जानें सेहत के लिए कितना है महत्वपूर्ण

 

Trending news