बिहार में कुरियर से हो रही शराब की तस्करी, पांच तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1648676

बिहार में कुरियर से हो रही शराब की तस्करी, पांच तस्कर गिरफ्तार

बिहार में तस्करों के हौसले बुलंद है. बिहार के कई जिले ऐसे है जहां पिछले कई दिनों से शराब की तस्करी की जा रही थी. सोमवार को पुलिस ने समस्तीपुर से शराब को बरामद किया है. 

बिहार में कुरियर से हो रही शराब की तस्करी, पांच तस्कर गिरफ्तार

पटना: बिहार में कहने को पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन तस्कर है कि नए-नए तरीकों से शराब की तस्करी कर रहे हैं. बिहार में पीछले कई दिनों से ऐसा गिरोह सक्रिय है जो कुरियर के माध्यम से शराब की तस्करी कर रहा है. सोमवार को उत्पाद विभाग की टीम ने मुजफ्फरपुर शहर के मझौलिया स्थित एक ऑनलाइन कुरियर से शराब की खेप बरामद की है.

कुरियर से हो रही थी शराब की तस्करी
बिहार में तस्करों के हौसले बुलंद है. बिहार के कई जिले ऐसे है जहां पिछले कई दिनों से शराब की तस्करी की जा रही थी. सोमवार को पुलिस ने समस्तीपुर से शराब को बरामद किया है. दरअसल, शराब को कुरियर के माध्यम से भेजने का काम किया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. जिस स्थान से शराब तस्करों का गिरोह सक्रिया था वहां छापेमारी की जा रही है.

पुलिस ने बरमाद की शराब की खेप
जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को पुलिस ने दो बैग शराब की बरामद की है. सभी शराब कुरियर में रखी पकड़ी गई, कार्यालय के कर्मी से पूछताछ की जा रही है. इसमें पता चला की शेखपुर ढाब के दो युवक को डिलेवरी देनी है. फिर, एक टीम शेखपुर ढाब पहुंची. उसे डिलिवरी लेते रंगे हाथ पकड़ा गया.

पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस धंधे में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान पूर्व चंपारण का अखिलेश कुमार, बेगूसराय का धर्मेंद्र और लालबाबू ने बताया की वे लोग करीब 1 महीने से इस धंधे में जुड़े है. इसके अलावा दिल्ली और हरियाणा के युवक से बातचीत होती है और वहीं से खेप भेजने का काम किया जाता था. जब खेप ठीक-ठाक जगह पहुंच जाती थी, तो बदले में उन्हें रुपये भी दिए जाते थे. पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि बदमाशों ने अब तक 17 हजार रुपये ही कमाए थे.

ये भी पढ़िए-  प्लीज ऐसा मत कीजिए, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार से क्यों कही ये बात

Trending news